स्वतंत्र आवाज़
word map

दर्शील सफ़ारी कहलाया बॉलीवुड का नया अवतार

दर्शील सफ़ारी के अभिनय का अंदाज और मासूमियत उसकी ताकत

फिल्म 'तारे ज़मीं पर' की लोकप्रियता के बाद आ रही है 'टिब्बा'

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 19 August 2022 02:51:52 PM

darsheel safari is the new avatar of bollywood

मुंबई। हैंडसम युवा एक्टर के तौरपर विख्यात हुए दर्शील सफ़ारी ने 'टिब्बा' नामक फ़िल्म साइन की है, जिसका निर्माण कंटेट इंजीनियर्स और डांसिंग शिवा फ़िल्म्स कर रहे हैं। इस फ़िल्म के‌ निर्देशन की कमान गौरव खाती केपास है। ग़ौरतलब हैकि वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई सुपरहिट फ़िल्म 'तारे ज़मीं पर' में दर्शील सफ़ारी का शानदार अभिनय आज भी हर किसी को याद होगा। दर्शील सफ़ारी ने हर किसी के दिल को छू जानेवाली अपनी इस पहली ही फ़िल्म‌ में अपनी मासूमियत और संजीदा अभिनय से लोगों को गहरे तक प्रभावित किया था। 'टिब्बा' सेभी आशा की जा रही हैकि दर्शील सफ़ारी और उनकी टीम वैसी ही लोकप्रियता हासिल करेगी।
'टिब्बा' फिल्म का निर्माण शुरू हो चुका है। इंजीनियर्स और डांसिंग शिवा फ़िल्म्स ने फिल्म के कंटेंट और दर्शील सफ़ारी की अभिनय योग्यता पर गहरा विश्वास जताते हुए उन्हें दो और फ़िल्मों केलिए साइन किया है। इन दोनों ही फ़िल्मों को फिलहाल डेवलप किया जा रहा है। कंटेंट इंजीनियर्स के‌ सीईओ उत्पाल आचार्य ने कहाकि मौजूदा दौर में फ़िल्म इंडस्ट्री को युवा प्रतिभाओं की ज़रूरत है, ऐसे में इस सांचे में दर्शील सफ़ारी बड़े ही फ़िट बैठते हैं, वे महज़ एक अच्छे कलाकार ही नहीं हैं, बल्कि उनकी पहचान एक हैंडसम युवा एक्टर के रूपमें विकसित हो चुकी है। उन्होंने कहाकि यह बेहद ख़ुशी की बात हैकि हमने दर्शील सफ़ारी को दो अन्य फ़िल्मों केलिए भी साइन किया है, हमारी इन तीनों फ़िल्म का जॉनर अलग-अलग है और हरेक फ़िल्म में दर्शील सफ़ारी का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।
दर्शील सफ़ारी ने 'टिब्बा' और अन्य दो फ़िल्में साइन करने को लेकर अपनी ख़ुशी जताई है और कहा हैकि वह एक लम्बे अर्से से एक उम्दा कहानी और स्क्रिप्ट का इंतज़ार कर रहा था, जिसे उसने चुना है वो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है और फ़िल्म का नाम 'टिब्बा' है। दर्शील सफ़ारी ने उम्मीद जताई हैकि यह फ़िल्म उसके अंदर अच्छी फ़िल्मों में काम करने की भूख को शांत करेगी। फ़िल्म 'टिब्बा' के निर्माताओं में डॉ राज खवारे, प्रणय चौकसी, सौरभ वर्मा, अनुया चौहान कुडेचा, उत्पाल आचार्य और रितेश कुडेचा के नाम शामिल हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]