स्वतंत्र आवाज़
word map

विज़न एडवाइज़री सर्विस का आउटलेट शुरू

'विज़न एडवायज़री एक बेहतर व्यापारिक साझेदार'

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 3 October 2014 07:09:21 AM

vision advisory service outlet launched

भोपाल। विज़न एडवायज़री सर्विस ने डीके सुरभी कांपलेक्स गोमती कॉलोनी नेहरू नगर भोपाल में एक और फाइनेंशियलफ्रेंचाइजी आउटलेट शुरू किया है। आउटलेट के कार्यकारी मनीष जैन अब कंपनी की समस्त निवेश संबंधी सुविधाएं, सुझाव एवं इक्वटी मार्केट, म्यूचुअल फंड, इंश्योरेंस आदि विषयों पर जानकारियां नेहरू नगर और उसके आसपास के नागरिकों को उपलब्ध कराएंगे।
विज़न एडवायज़री सर्विसेस के डायरेक्टर प्रदीप करंबेल्कर ने कंपनी की विस्तार योजना की जानकारी देते हुए कहा कि व्यापार मॉड्यूल के साथ-साथ नेटवर्किंग भी भविष्य में निवेशबाजार में हमारी पकड़ मजबूत करने में मदद करेगा। विज़न एडवाइज़री सर्विस प्राइवेट लिमिटेड स्टॉक ब्रोकिंग, म्युचुअल फंड, जीवन और साधारण बीमा, वित्तीय, शिक्षा और प्रशिक्षण, जनशक्ति, रियल एस्टेट और संसाधन प्रबंधन आदि के क्षेत्र में वित्तीय सेवाएं प्रदान करता है। उनका कहना है कि ग्राहकों का प्राथमिक रुख, नैतिक और पारदर्शी व्यवसाय, पेशेवर, अनुसंधान आधारित मूल्य निवेश तथा अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के कार्यान्वयन पर हमारा ध्यान केंद्रित है।
प्रदीप करंबेल्कर का दावा है कि विज़न एडवायज़री अपने ग्राहकों के साथ क्षेत्रीय स्तर एक बेहतर व्यापारिक साझेदार है, जो कंपनी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है। उनका कहना है कि भोपाल (एमपी) जैसा शहर ग्राहकों को एक ही स्थान पर निवेश संबंधी समाधान देने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। इस महत्वपूर्ण राज्य में अपनी मौजूदगी बनाए रखने के लिए ग्राहकों की सभी जरूरतों को नवीनतम तकनीकों से पूरा करना, उनके लिए कई बढ़ते अवसरों का संकेत है। विज़न एडवायज़री अपने कारोबार की एक विस्तृत श्रंखला में वृद्धि जारी रखेगा।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]