स्वतंत्र आवाज़
word map

आकर्षक परिधानों का तिलसिम शोरूम खुला

सास-बहु ने बनाया तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा लैंडमार्क

कश्मीर और जोधपुर के शाही परिधानों का दिव्य कलेक्शन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Sunday 14 August 2022 05:20:01 PM

tilsim showroom of exciting apparel in lucknow

लखनऊ। सागरिका मेहरोत्रा ने परिधानों के मॉडर्न ख्यालात का अपनी सास नमिता मेहरोत्रा के अनुभवों केसाथ ताना-बाना बुना तो लखनऊ में जगमगाते खूबसूरत परिधानों का एक बेहतरीन ब्रांड खिला-तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा। सास-बहु की इस शानदार जुगलबंदी ने आज हजरतगंज एरिया में सप्रू मार्ग पर स्थापित दिव्य शोरूम में इसका धमाल मचा दिया। लखनऊ की जानी-मानी हस्तियों और नितनए परिधानों की शौकीन युवतियों और महिलाओं केलिए यह शोरूम परिधानों के लैंडमार्क की तरह भाया। सास नमिता मेहरोत्रा और परिवार ने शोरूम का फीता काटकर शुभारंभ किया। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की पत्नी नमिता पाठक इस अवसर पर मुख्य अतिथि थीं, जिन्होंने परिधानों का अवलोकन करते हुए उनकी दिल खोलकर प्रशंसा की और सागरिका मेहरोत्रा, सास नमिता मेहरोत्रा को इस शोरूम केलिए बधाई दी।
विशिष्ट परिधानों का यह शोरूम सास-बहु का क्रिएशन है। यह लगभग सभीको पता है तो इस मौकेपर सास-बहु के रिश्तों में नोक-झोक कड़वाहट पर मज़ाकिया कमेंट न आएं, ऐसा हो सकता है? कमेंट आए, जो सास-बहु की इस शानदार जुगलबंदी पर थेकि सास-बहु संबंधों में ऐसी मधुरता बहुत कम मिलती है, जितनी यहां है। बहरहाल तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा शोरूम का शुभारंभ, शाम होते-होते लखनऊ की चर्चाओं में आ गया। बड़ी संख्या में परिधानों को देखने खरीदने वालों का आना-जाना लगा रहा। गौरतलब हैकि सागरिका मेहरोत्रा लखनऊ के प्रसिद्ध एवं प्रतिष्ठित व्यवसायी मनीष मेहरोत्रा की पुत्रवधु है, जो परिधानों की आधुनिक तकनीक और फैशन की विशेषज्ञ है, जिसमें उनकी सास नमिता मेहरोत्रा एवं परिवार का अनुकरणीय साथ है। सागरिका मेहरोत्रा तिलसिम की को-फाउंडर एवं हेड डिजाइनर भी हैं, उन्होंने कहाकि खुद का ब्रांड लॉंच करना हमेशा से उनका सपना रहा है और मैं मेरी मां जैसी सास की बहुत आभारी हूं, जिनके सहयोग के चलते ही मेरा यह सपना पूरा हो सका है, ब्रांड लॉंच के इस पूरे सफर में मुझे सहारा देने केलिए वह पूरी शिद्दत से डटी हैं।
तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा भारतीय युवाओं केलिए हवाके झोंके की मानिंद माना जा रहा है। रविवार था, इसके बावजूद वहां महिलाओं और युवतियों की काफी गैदरिंग थीं। सागरिका मेहरोत्रा और नमिता मेहरोत्रा ने मीडिया को बतायाकि शोरूम पर महिलाओं केलिए भारतीय परिधान की एक विशिष्ट रेंज उपलब्ध है। उन्होंने बतायाकि तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा डिज़ाइन के पारंपरिक और आधुनिक अवयवों केसाथ एक ऐसे पैटर्न पर कपड़े डिजाइन करता है, जो कश्मीर के बागीचों और जोधपुर के शाही महलों से प्रेरित हैं। उन्होंने बतायाकि तिलसिम की डिज़ाइन की गई रेंज में शरारा, सूट, लहंगा, गाउन, साड़ी और को-ऑर्ड सेट के लिमिटेड एडिशन उपलब्ध हैं, जिनकी शुरूआत 4000 रुपये से होती है। सागरिका मेहरोत्रा ने कहाकि तिलसिम ऐसे कपड़े तैयार करता है, जो पूरी तरह से घर पर तैयार किए जाते हैं, उनके यहां हर परिधान मॉडर्न एवं ट्रेडिशनल डिज़ाइन के फ्यूज़न से बना है और साथमें इनके आरामदायक एवं क्वालिटी से भरपूर होने का पूरा ध्यान रखा गया है।
तिलसिम की को-फाउंडर नमिता मेहरोत्रा ने बतायाकि तिलसिम तुर्की भाषा का शब्द है, इसका अर्थ है मोह और आकर्षण, यह दोनों ही हमारे ब्रांड की उत्पत्ति का आधार हैं, इतने प्यार और ध्यान केसाथ सागरिका और मैंने ग्राहकों केलिए अनेक डिजाइंस में भारतीय शैलियों का टच देते हुए एक शानदार फ्यूजन बनाया है। उन्होंने यहभी बतायाकि जल्दी ही स्टोर में मेंस और किड्स वियर की रेंज को भी तिलसिम कलेक्शन में शामिल किया जाएगा। उन्होंने अपने दोस्त जैसी बहु की प्रशंसा करते हुए कहाकि सागरिका का क्रिएटिव माइंड और बारीक नज़रिया तिलसिम के सभी लिबासों को एक-दूसरे से अलग बनाता है, उसका कारण हैकि इन्हें फैशन के नए ट्रेंड की भी काफी जानकारी है। उन्होंने आशा व्यक्त कीकि तिलसिम के परिधान सभी के दिलों और घरों के कपड़ों की खास अलमारी में अपनी एक अलग जगह बनाएंगे।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]