स्वतंत्र आवाज़
word map

शक्तिमान की एनिमेटेड सीरीज का पोस्टर लॉंच

मुकेश खन्ना की शक्तिमान के अवतार में एकबार फिर वापसी

महिलाओं और बच्चियों के साथ दुराचार की कड़ी निंदा की

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 9 December 2019 05:22:45 PM

catherine john,naveen wadhwa,mukesh khanna & manresh malhotra

मुंबई। भारतीय मनोरंजनजगत में शक्तिमान के रूपमें विख्यात अभिनेता मुकेश खन्ना एकबार फिर शक्तिमान के अवतार में लौट रहे हैं। इसबार शक्तिमान को एनिमेटेड सीरीज के रूपमें लाया जा रहा है, जिसमें मुकेश खन्ना की आवाज़ और झलक दोनों होगी। मुंबई में एक कार्यक्रम में मुकेश खन्ना ने एनिमेटेड सीरीज शक्तिमान का पोस्टर लॉंच किया। इस अवसर पर सीरीज के डायरेक्टर नवीन वाधवा, वर्डसवर्ड क्रियेशंस के मनरेश मल्होत्रा और कैथरीन जॉन भी मौजूद थे।
मुकेश खन्ना ने बताया कि जल्द ही इस एनीमेशन सीरीज का टीजर लॉंच किया जाएगा और यह सीरीज जल्द ही सामने आएगी, यह किसी टीवी चैनल या किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पे रिलीज़ होगी। मुकेश खन्ना ने कहा कि टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म पितामह और शक्तिमान इन दोनों चरित्रों ने उन्हें खास पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि शक्तिमान सीरियल टीवी पर 15 साल तक चला और लोग उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा शक्तिमान के नाम से जानते और पुकारते हैं। मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्हें बड़ी ख़ुशी है कि शक्तिमान फिर से सामने आ रहा है और शक्तिमान के द्वारा बच्चों को मैसेज दिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि शक्तिमान में आज के माहौल की बात होगी, हालांकि उसकी आत्मा वही रहेगी।
मुकेश खन्ना ने महिलाओं और बच्चियों के साथ दुराचार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि हमारी सभ्यता और संस्कृति तो महिलाओं की रक्षा करने की है, लेकिन यह जो उनके साथ हैवानियत हो रही है, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जरूरत है। उन्होंने कहा कि ऐसे संवेदनशील विषयों पर मोमबत्तियां जलाने की संस्कृति हमारी नहीं है, बल्कि दुराचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, यहां सख्त कानून की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि बुरे आदमी के दिल में कानून का ऐसा डर जगाने की आवश्यकता है कि वह ऐसी घिनौनी हरकत करने की सोच भी ना सके।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]