स्वतंत्र आवाज़
word map

मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय

श्रेष्ठ टेक्नोलॉजी अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग व प्रसिद्ध श्रम दक्षता

विश्‍व और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 24 May 2019 03:35:57 PM

macy ferguson tractor brand ambassador akshay

चेन्नई। विश्‍व और भारत की दूसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) ने अपने मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टरों के प्रचार-प्रसार के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। गौरतलब है कि साठ वर्ष से टैफे ने 100 से अधिक देशों में वैश्विकस्तर पर अपनी उपस्‍थिति दर्ज की हुई है और अबतक लगभग 25 लाख ट्रैक्टरों की समेकित बिक्री के साथ भारत और दुनिया के कृषि परिदृश्य में सुधारात्मक बदलाव कर रहा है। दुनियाभर में प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ब्रांड विशेष रूपसे भारत में सबसे चहेते ट्रैक्टर ब्रांडों में एक है। श्रेष्ठ टेक्नोलॉजी, अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग और श्रम दक्षता के लिए प्रसिद्ध मैसी फर्ग्यूसन 125 से अधिक ट्रैक्टरों एवं वेरिएंट्स के साथ उत्तम प्रदर्शन और सर्वोच्च गुणवत्ता प्रदान करता है।
भारत के प्रतिष्ठित मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर और अक्षय कुमार के बीच यह संधि उनके ब्रांड व्यक्तित्व के साथ बखूबी प्रतिध्वनित होती है। अक्षय कुमार दुनियाभर के प्रशंसकों के बीच विशेष रूपसे ग्रामीण भारत में काफी चर्चित एवं लोकप्रिय हैं, जहां उन्हें किंग ऑफ एक्‍शन और साथ ही एक समाज सुधारक के रूपमें भी जाना जाता है। उनकी अभिनयशैली संवेदनशीलता और साहस का बेहतरीन मिश्रण है, उनकी भूमिकाओं में तूफ़ानी नायक से लेकर बुद्धजीवी सामाजिक परिवर्तनकर्ता तक की भूमिकाएं शामिल हैं। स्‍ट्रेटजी एवं कॉर्पोरेट रिलेशंस के प्रेसिडेंट और सीईओ प्रॉडक्‍ट टीआर केसवन का कहना है कि मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर अपने बेहतरीन प्रदर्शन और आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ कृषि, ढुलाई, अवसंरचना और औद्योगिक प्रयोगों में इंडस्‍ट्री का लीडर है। उनका मानना है कि प्रसिद्ध ऊर्जावान और दक्ष ब्रांड एंबेसडर के रूपमें अक्षय कुमार टेलीविज़न कमर्शियल्‍स, विज्ञापनों और डिजिटल प्रचारों के माध्यम से मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर ग्राहकों के साथ उनके रिश्ते को और मज़बूती प्रदान करेंगे। अक्षय कुमार ने कहा कि टैफे का कृषि यंत्रीकरण में अग्रणी नाम है और वे मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर के ब्रांड एंबेसडर बनकर काफी खुश हैं। अक्षय कुमार ने प्रचार ट्रेलर में खुद मैसी फर्ग्यूसन ट्रैक्टर चलाया और कहा कि किसानों में इसको लेकर ज़बरदस्त निष्ठा और गर्व का एहसास साफ समझ आता है।
ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड करीब 150,000 से अधिक ट्रैक्टरों की वार्षिक बिक्री के साथ दुनिया का तीसरा और भारत का दूसरा सबसे बड़ा ट्रैक्टर निर्माता है। टैफे भारत के ट्रैक्टरों के प्रमुख निर्यातकों में से एक है। टैफे एयर कूल्ड और वाटर कूल्ड प्लेटफॉर्म दोनों में सब-100 एचपी सेगमेंट में ट्रैक्टरों की श्रृंखला का निर्माण करता है और उन्हें अपने चार प्रतिष्ठित ब्रांडों-मैसी फर्ग्यूसन, टैफे, आयशर और हाल ही में सर्बियन ट्रैक्टर एवं कृषि उपकरण ब्रांड आईएमटी इंडस्ट्रिजा मासीनाआई ट्रैक्टोरा के अंतर्गत बाज़ार में लाता है। टैफे का 1000 से अधिक मजबूत वितरण नेटवर्क भारतभर में फैला हुआ है और इसके उत्पादों को दुनियाभर में 100 से अधिक देशों में भी उत्कृष्ट स्वीकृति मिली हुई है, इसमें यूरोप और अमरीकी महाद्वीप के विकसित देश शामिल हैं। ट्रैक्टर और फार्म मशीनरी के अलावा टैफे डी जल इंजन, साइलेंट जेनसेट, एग्रो इंजन, बैटरी, हाइड्रोलिक पंप, सिलेंडर, गियर और ट्रांसमिशन कॉम्पोनेंट्स भी बनाती है, और वाहन फ्रैंचाइज़ी तथा प्लांटेशन में व्यावसायिक रुचि रखती है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]