स्वतंत्र आवाज़
word map

विंबल्‍डन चैंपियन होने पर पेस-हिंगिस को बधाई

'मार्टिना हिंगिस और लिएंडर पेस की उपलब्धियां प्रेरणादायक'

राष्‍ट्रपति मुखर्जी और प्रधानमंत्री मोदी ने दीं शुभकामनाएं!

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 14 July 2015 07:34:09 AM

leander paes and martina hingis

नई दिल्ली। राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विंबल्‍डन चैंपियनशिप 2015 के फाइनल में मिश्रित युगल में जीत पर लिएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। अपने संदेश में राष्‍ट्रपति ने कहा कि मार्टिना हिंगिस के साथ विंबल्‍डन चैंपियनशिप 2015 के मिश्रित युगल फाइनल में जीत के माध्‍यम से लिएंडर पेस के द्वारा 16वीं ग्रांड स्‍लैम ट्रॉफी हासिल करने पर उन्‍हें बेहद प्रसन्‍नता है।
राष्‍ट्रपति ने कहा 42 वर्ष की उम्र में यह शानदार उपलब्‍धि लिएंडर पेस को हमारे देश के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ियों में से एक बनाती है। राष्‍ट्रपति ने कहा कि खेल के प्रति लिएंडर पेस की समर्पण भावना युवाओं के लिए एक प्रेरणा है और यह दिखाती है कि समर्पण, कठिन मेहनत और वचनबद्धता के माध्‍यम से सब संभव है। उन्होंने कहा कि लिएंडर पेस की इस उपलब्‍धि पर उन्‍हें हृदय से बधाई के साथ-साथ भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और मार्टिना हिंगिस को विंबलडन का मिश्रित युगल खिताब जीतने पर बधाई दी है। उन्‍होंने विंबलडन में लड़कों का युगल खिताब जीतने पर सुमित नागल को भी बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने कहा विंबलडन से एक और अच्‍छी ख़बर मिली है। मार्टिना हिंगिस को एक बार फिर बधाई और लिएंडर पेस आपकी उपलब्धियां वास्‍तव में बहुत प्रेरणादायक हैं। उन्होंने कहा कि हमें आप पर और आपकी उपलब्धियों पर गर्व है। विंबलडन में समित नागल को जीतते हुए देखकर मुझे हार्दिक खुशी हुई है, इस युवा खिलाड़ी को मेरी बधाई और शुभकामनाएं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]