स्वतंत्र आवाज़
word map

लज़ीज़ कुकिंग के लिए मैगी की 'सर्विस कैम्पेन'

मैगी रेसिपी दैनिक आहार में विविधता लाएंगी-निखिल चांद

नेस्ले इंडिया की उपभोक्ताओं के किचन में नई रेसिपियां!

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 23 April 2020 06:38:43 PM

maggi recipes

मोहाली। नेस्ले इंडिया ने अपने लोकप्रिय ब्रांड मैगी के माध्यम से कुकिंग को सरल एवं आनंददायक बनाने के लिए नया ‘सर्विस कैम्पेन’ शुरू किया है। नेस्ले इंडिया का कहना है कि उसने अपने उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला एवं पोर्टफोलियो के साथ सदैव उपभोक्ताओं का विश्वास जीतने, रोजमर्रा की कुकिंग को आसान बनाने एवं हर परिस्थिति में जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया है। नेस्ले इंडिया ने कहा है कि आज के समय में उपभोक्ताओं को ऐसे समाधानों की जरूरत है, जिनसे वो हर रोज आसानी से उपलब्ध सामग्री से घर पर स्वादिष्ट खाना बना सकें।
नेस्ले इंडिया का दावा है कि दशकों से एक भरोसेमंद साथी के रूपमें उसका प्रयास रहा है कि मैगी.इन की रेसिपी उपभोक्ताओं के दैनिक आहार में विविधता लाएं और स्वाद एवं पोषण का संतुलन बनाए रखते हुए खाने की प्लानिंग करने में मदद करें। नेस्ले की मैगी-कुकिंग मेड सिंपल सेवा रोजमर्रा की कुकिंग को आसान, सुविधाजनक एवं हर किसी के लिए आनंददायक बनाएगी। यह सेवा वेबसाइट मैगी.इन पर उपलब्ध कराई जाएगी, जो पूरे देश की लोकप्रिय रेसिपी प्रस्तुत करेगी। ये रेसिपी क्षेत्रों ‘मेड इज़ी’, ‘मेड विद ए ट्विस्ट’ एवं ‘मेड हैल्दियर’ के तहत पेश की जाएंगी।
नेस्ले इंडिया के डायरेक्टर फूड्स एंड कन्फेक्शनरी निखिल चांद ने इस कैम्पेन के लॉंच के अवसर पर कहा कि नेस्ले एक सदी से ज्यादा समय से भारतीय रसोई में मौजूद है। उन्होंने कहा कि आज के मुश्किल समय में सीमित अव्यवों के साथ घर के बने खाने में विविधता की मांग बढ़ गई है, जिसे मैगी रेसिपी पूरा करती है। निखिल चांद ने बताया कि मैगी.इन पर उपलब्ध समाधान हर कुशलता वाले ग्राहक को एक्सपर्ट टिप्स देंगे, ताकि वो जोश के साथ रोज कुछ नया बना सकें। उन्होंने कहा कि हम घर के लोगों को होम शेफ बनने के लिए पहली बार एक ऐसा मंच दे रहे हैं, जो उन्हें लगभग 700 लोकप्रिय रेसिपी बनाने में मदद करेगा। उन्होंने बताया कि उपभोक्ताओं के फीडबैक से इस सेवा में सुधार किया जाता रहेगा।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]