स्वतंत्र आवाज़
word map

अभिनेता असलम खान का शानदार संगीत वीडियो

शक्ति अरोड़ा और चांदनी शर्मा अभिनीत श्रीडी का सुमधुर गीत

अधूरे-अधूरे असलम खान का है यह पहला निर्देशन उद्यम

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Wednesday 17 April 2019 12:27:06 PM

singer shree d, director aslam khan, chandini sharma & shakti arora

मुंबई। भारतीय टेलीविज़न अभिनेता शक्ति अरोड़ा और मॉडल चांदनी शर्मा द्वारा अभिनीत एक रोमांटिक मधुर गीत, जिसमें अभिनेता असलम खान निर्देशित एक शानदार संगीत वीडियो है, जो नायला पादोसन, वेलकम बैक, कांटे जैसी फ़िल्मों में उनके निर्देशन के लिए जाना जाता था, अथर्व कॉलेज मलाड में श्रीडी द्वारा गाया और रचा गया। यह गीत एक ऐसे दंपति के बारे में है, जो अपने व्यक्तिगत अहं के कारण अलग-अलग रहना शुरू कर देते हैं और बाद में अलग हो जाते हैं, यह महसूस करने के लिए कि वे ही अधूरे होने में पूर्ण हैं।
संगीत वीडियो निर्देशक असलम खान ने इस मौके पर कहा कि यदि आप संगीत वीडियो को देखते हैं, तो महसूस करेंगे कि यह एक फिल्म की तरह है, चार मिनट की लंबी फिल्म है, इसमें एक शुरुआत, एक मध्य बिंदु और एक निश्चित अंत है। वे बताते हैं कि हालांकि, इसके लिए एक अधूरे स्पर्श के साथ एक अपूर्ण अंत के साथ एक आदर्श स्टोरीबोर्ड है। शक्ति अरोड़ा और चांदनी शर्मा के साथ काम करने पर असलम खान ने स्वीकार किया कि वे शानदार हैं और इस गाने के लिए शक्ति और चांदनी की जरूरत थी, उन्होंने इस ट्रैक पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, यह एक अद्भुत अनुभव रहा है।
शक्ति अरोड़ा, जिन्होंने मेरी आशिकी तुमसे ही और सिलसिला बदलते रिश्ते का जैसे शो के साथ भारतीय टेलीविजन पर अपनी पहचान बनाई है, ने कबूल किया कि पहले तो उन्हें लगा कि यह सिर्फ एक और गाना है, मगर बार-बार यह सुनकर मुझे एहसास हुआ कि गीत की अपनी आत्मा है, यह सूफी-ईश, फील-गुड और लॉंग ड्राइव के लिए परफेक्ट पसंद लगता है। शक्ति अरोड़ा के साथ नज़र आने वाली चांदनी शर्मा ने कहा कि यह वास्तव में एक भावपूर्ण गीत है, जिसे सुनकर एहसास होगा कि आप पहले से ही इससे जुड़े हुए हैं। उनका कहना है कि इस गाने में कोई कमी नहीं है, जबकि इसमें मासूमियत है।
अधूरे-अधूरे असलम खान का पहला निर्देशन उद्यम है। उन्होंने कैमरे के सामने और पीछे काम करने के बारे में क्या महसूस किया तो उन्होंने कहा कि दोनों ही शानदार हैं, लेकिन कई अंतर भी हैं। उन्होंने कहा कि यह मुझे एहसास हुआ, क्योंकि मैं अब कैमरे के पीछे काम कर रहा हूं, सिर्फ इसलिए कि मैं खुद एक अभिनेता रहा हूं, मुझे पता है कि एक निर्देशक को सभी बारीकियों का ध्यान रखना चाहिए। असलम खान एक कहावत सुनाते हैं कि सब ठीक है, यह अच्छी तरह से समाप्त होता है, मुझे खुशी है कि वास्तव में जिस तरह से मैं चाहता था, मैंने उसे आकार दिया है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]