स्वतंत्र आवाज़
word map

एयरटेल एवं ज़ी ने पेश किया 'स्पॉटलाइट' चैनल

भारतीय थिएटर को टीवी पर प्रस्तुत करने की बड़ी कोशिश

घर बैठे दर्शक देख सकेंगे कई भाषाओं में सौ से ज्यादा प्ले

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 30 April 2019 05:09:09 PM

airtel and zee introduced 'spotlight' channel

लखनऊ। भारती एयरटेल के डीटीएच आर्म, एयरटेल डिजिटल टीवी और ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राईज़ेस लिमिटेड के लोकप्रिय थिएटर सेगमेंट ज़ी थिएटर ने एक वीडियो ऑन डिमांड चैनल ‘स्पॉटलाइट’ पेश किया है, जो पूरे देश में लोकप्रिय थिएटर ग्रुप्स के सर्वश्रेष्ठ भारतीय प्ले प्रसारित करेगा। इस तरह से एयरटेल का डिजिटल टीवी प्लेटफॉर्म अपने मजबूत ग्राहक आधार के साथ भारतीय थिएटर को भारत में विस्तृत पहुंच प्रदान करेगा और ग्राहक सर्वश्रेष्ठ प्लेराईट के लोकप्रिय प्ले अपने घर बैठे देख सकेंगे।
भारती एयरटेल की प्रोडक्ट मैनेजर-डीटीएच रिचा कालरा ने बताया कि टीवी दर्शक हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली और इंग्लिश में 100 से ज्यादा प्ले देख सकेंगे, जो विविध शैलियों क्लासिक, थ्रिलर, कॉमेडी आदि में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। उन्होंने बताया कि इन प्ले में वरुण बडोला, सोनाली कुलकर्णी, इरा दुबे और विक्रम गोखले जैसे मशहूर कलाकार अभिनय करेंगे। उन्होंने बताया कि नए चैनल पर दर्शकों को उपलब्ध लोकप्रिय प्ले में चोकर बाली, मा रिटायर होती है, वास्तव, सकूबाई और जनपथ किस हैं।
रिचा कालरा का कहना है कि एयरटेल सदैव दर्शकों का मनोरंजन करने के नए तरीकों का सृजन करता है, हमने अपने वीडियो ऑन-डिमांड पोर्टफोलियो में थिएटर का समावेश किया है, हम ग्राहकों को मनोरंजन की विस्तृत शैली और श्रृंखलाएं प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि ज़ी के साथ इस साझेदारी में हमारा उद्देश्य भारतीय थिएटर की संपन्न संस्कृति को विस्तृत पहुंच प्रदान करना है। इस अवसर पर शैलजा केजरीवाल चीफ क्रिएटिव आफिसर स्पेशल प्रोजेक्ट्स ज़ी एंटरटेनमेंट ने कहा कि थिएटर हमारी राष्ट्रीय संपदा है, जिसका पूरे देश में पोषण होता है, यद्यपि हमारे कुछ सबसे उत्तम और प्रभावशाली प्ले कुछ शहरों से आगे नहीं बढ़ पाते हैं।
शैलजा केजरीवाल का कहना है कि ज़ी थिएटर के माध्यम से हम सबसे उत्तम और समाजोपयोगी कंटेंट को भारत के हर घर में पहुंचाना चाहते हैं, एयरटेल डिजिटल टीवी से साझेदारी भारतीय थिएटर की संपदा का स्वागत करने की हमारी भावना को प्रतिबिंबित करती है। स्पॉटलाइट-असली मंच, असली कहानियां चैनल संख्या 191 पर एक सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड (एसवीओडी) सेवा के रूपमें प्रसारित होगा और यह पहले 10 दिन ग्राहकों को निशुल्क उपलब्ध रहेगा। ट्रायल की अवधि के बाद ग्राहकों को चैनल के लिए 75 रुपये प्रतिमाह का भुगतान करना होगा। स्पॉटलाइट एक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को अपने रजिस्टर्ड टेलीफोन नंबर से 8448284727 पर मिस कॉल देनी होगी। अधिक जानकारी के लिए दर्शक www.airtel.in/digital-tv पर लाग ऑन कर सकते हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]