स्वतंत्र आवाज़
word map

'आईएफएफआई अपने उद्देश्‍य में सफल'

डीएफएफ के निदेशक सी सेंथिल ने मीडिया से कहा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 1 December 2015 02:07:46 AM

c. senthil rajan addressing a press conference

पणजी। डीएफएफ के निदेशक सी सेंथिल राजन ने कहा है कि आईएफएफआई में प्रतिनिधियों और दर्शकों की बहुत ही उत्‍साहजनक प्रतिक्रियाएं प्राप्‍त हुई हैं, सभी थियेटरों में दर्शकों की उपस्थिति इस बात को दर्शाती हैं कि आईएफएफआई काफी हद तक भारतीय दर्शकों को अच्‍छी अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍में और विदेशी दर्शकों को भारतीय फिल्‍में दिखाने के उद्देश्‍य में सफल रहा है। वे मिड फेस्‍ट प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।
सी सेंथिल राजन ने कहा कि फिल्‍म महोत्‍सव का उद्देश्‍य राष्‍ट्रीय और अंतर्राष्‍ट्रीय सिनेमा को बढ़ावा देना है। सी सेंथिल राजन ने कहा कि आईएफएफआई का उद्देश्‍य दर्शकों को अच्‍छी फिल्‍में दिखाना और भारत में सामान्‍यतौर पर और गोवा के लिए खासतौर पर फिल्‍मों की शूटिंग के लिए गंतव्‍य स्‍थान को बढ़ावा देना है। आईएफएफआई की गतिविधियों के बारे में उन्‍होंने बताया कि 8000 से अधिक पंजीकरण हुए हैं, इनमें 24 एफटीआईआई के छात्र भी शामिल हैं।
आईएफएफआई के समापन समारोह का जिक्र करते हुए सी सेंथिल राजन ने कहा कि समारोह संगीत और नृत्‍य के माध्‍यम से भारतीय सिनेमा की संपन्‍न और वैभवशाली परंपरा का शोकेस है। इस अवसर पर ईएसजी के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी अम्‍या अभ्‍यांकर ने कहा कि आईएफएफआई 2016 की तैयारी महोत्‍सव के समापन के तुरंत बाद से ही शुरू कर दी जाएगी। उन्‍होंने महोत्‍सव को आईटी सक्षम बनाने पर जोर देते हुए कहा कि महोत्‍सव की पूरी तरह से गुणवत्‍ता सुधारने के प्रयास किए जाएंगे, जिससे यह महोत्‍सव भी विश्‍व के अन्‍य फिल्‍म महोत्‍सवों की बराबरी कर सके।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]