स्वतंत्र आवाज़
word map

आईएफएफआई में मीडिया पंजीकरण शुरु

ऑनलाइन चैनलों को भी भागीदारी हेतु प्रोत्साहित किया गया

भौतिक और वर्चुअल होगा 51वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Wednesday 30 December 2020 04:46:54 PM

media registration started at iffi

पणजी। गोवा में 16 से 24 जनवरी 2021 में होने वाले भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 51वें संस्करण में भाग लेने के लिए इच्छुक मीडिया प्रतिनिधियों के लिए पंजीकरण की शुरुआत कर दी गई है। कोविड-19 महामारी के कारण 51वें आईएफएफआई का आयोजन भौतिक और वर्चुअल मिश्रित तरीके से किया जाएगा। कोविड-19 संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए गोवा में इस फिल्म महोत्सव को वहां उपस्थित होकर कवर करने के लिए मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों की संख्या सामान्य से बहुत कम होगी।
आईएफएफआई को कवर करने के इच्छुक मीडियाकर्मी इस लिंक पर https://my.iffigoa.org/extranet/media/ अपना ऑनलाइन पंजीकरण करा सकते हैं, इसके लिए 1 जनवरी 2020 तक आवेदक की आयु 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और कम से कम तीन वर्ष के लिए आईएफएफआई जैसे प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह को कवर करने का पेशेवर अनुभव होना चाहिए। प्रधान महानिदेशक पत्र सूचना कार्यालय के द्वारा अनुमोदित दिशा-निर्देशों के अनुसार ही मान्यता प्रदान की जाएगी। दस जनवरी 2021 की मध्यरात्रि को पंजीकरण बंद हो जाएंगे। महोत्सव में ऑनलाइन भागीदारी के लिए भी अवसर मिलेंगे।
अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव से संबंधित गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए ऑनलाइन अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे, कई फिल्मों की स्क्रीनिंग ऑनलाइन होगी। आईएफएफआई की सभी प्रेस कॉंफ्रेंस पीआईबी आयोजित कराएगी और पीआईबी के यूट्यूब चैनल youtube.com/pibindia पर लाइव-स्ट्रीम किए जाएंगे तथा इसमें पत्रकारों द्वारा ऑनलाइन प्रश्न पूछने का प्रावधान भी दिया जाएगा। ऑनलाइन भागीदारी का पूरा ब्यौरा तय समय में घोषित किया जाएगा।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]