स्वतंत्र आवाज़
word map

एयरो इंडिया 2021 के लिए पंजीकरण शुरु

मीडियाकर्मियों के लिए 6 दिसंबर तक पंजीकरण सुविधा शुरु

येलहंका में एयरोस्पेस और रक्षा उद्योगों की व्यापार प्रदर्शनी

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 2 November 2020 04:19:11 PM

registration starts for aero india 2021

बेंगलुरु। एयरो इंडिया 2021 का 13वां सत्र बेंगलुरु में येलहंका वायुसेना स्टेशन पर 3 से 7 फरवरी 2021 तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदर्शनी देखने के लिए मीडियाकर्मियों के पंजीकरण की शुरुआत आज से कर दी गई है। पंजीकरण की अंतिम तारीख 6 दिसंबर 2020 और एयरो इंडिया 2021 वेबसाइट पर पंजीकरण ऑनलाइन किया जा रहा है। मीडिया पंजीकरण के लिए कोई शुल्क नहीं है, हालांकि जो विदेशी पत्रकार इस प्रदशर्नी को कवर करना चाहते हैं, उनके पास वैध ‘जे वीजा’ होना चाहिए।
एयरो इंडिया 2021 में पंजीकरण के लिए एक वैध मीडिया पहचान पत्र संख्या, पीआईबी या राज्य मान्यता कार्ड नंबर (यदि मान्यता प्राप्त है), सरकार से जारी फोटो आईडी कार्ड नंबर और 512 केबी से कम वाली एक तस्वीर की आवश्यकता होगी। पांच दिवसीय कार्यक्रम में एयरोस्पेस और रक्षा उद्योगों की एक प्रमुख व्यापार प्रदर्शनी का संयोजन होगा। एयरोस्पेस उद्योग में वैश्विक नेताओं और बड़े निवेशकों के अलावा दुनियाभर के थिंक-टैंकों की भागीदारी भी देखने को मिलेगी।
एयरो इंडिया उड्डयन उद्योग में सूचना, विचारों और नए विकास के आदान-प्रदान के लिए एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। घरेलू विमानन उद्योग को प्रोत्साहन देने के अलावा यह मेक इन इंडिया को बढ़ावा देगा। एयरो इंडिया में भारतीय और विदेशी दोनों ओर से करीब 500 कंपनियों के भाग लेने की उम्मीद है। एयरो इंडिया 2021 की वेबसाइट https://aeroindia.gov.in/media/mediaregcontent पर मीडियाकर्मी पंजीकरण कर सकते हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]