स्वतंत्र आवाज़
word map

महिंद्रा एंड महिंद्रा की 'ओन-ऑनलाइन' लॉंच

यह ऑटोमेटिव रिटेल की नई परिकल्पना-विजय नाकरा

अब ऑनलाइन खरीदारी के प्रति हुआ अधिक झुकाव

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 22 May 2020 01:34:05 PM

mahindra service centre

मुंबई। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने भारत का सबसे संपूर्ण, समग्र, ऑनलाइन व्हीकल ओनरशिप समाधान 'ओन-ऑनलाइन' लॉंच किया है। महिंद्रा वाहन खरीदने का स्मार्ट नया तरीका ओन-ऑनलाइन वन-स्टॉइप 24/7 डेस्टिनेशन है, जहां ग्राहक घर बैठे 4 आसान चरणों में महिंद्रा वाहन का फाइनेंस करा सकते हैं, इंश्योरेंस करा सकते हैं, एक्सचेंज कर सकते हैं, उसे एसेसरीज से लैस करा सकते हैं और खरीद सकते हैं।
ओन-ऑनलाइन के बारे में महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के सीईओ-ऑटोमोटिव डिविजन विजय नाकरा ने बताया कि आज हमें भारत के सबसे संपूर्ण, समग्र, ऑनलाइन कार ओनरशिप समाधान ओन-ऑनलाइन प्लेजटफॉर्म को लॉंच करने की खुशी है, इसके आसान और सुविधाजनक 4-चरणों के जरिए ग्राहक जितने समय में पिज्जा की डिलीवरी पाते हैं, उससे भी कम समय में महिंद्रा गाड़ी ले सकते हैं।
विजय नाकरा ने बताया कि ऑनलाइन खरीदारी के हमारे खरीदार-पूर्व व खरीदारी-बाद के समाधान लागू करने के साथ कार खरीदने के अनुभव की नई परिकल्पना हमारे लिए तार्किक अगला कदम था। हाल के समय में विभिन्न श्रेणियों में ऑनलाइन खरीदारी पसंदीदा माध्यम बन चुका है और इस तरह आगे गाड़ियों की ऑनलाइन खरीदारी के प्रति अधिक झुकाव पैदा होने वाला है। उन्होंने कहा कि हम हमारे ग्राहकों को इंडस्ट्री के अनेकानेक प्रथम अनुभवों को उपलब्ध कराते हुए ऑटोमोटिव रिटेल में अग्रणी रूपमें इस बदलाव को लाने के लिए तैयार हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]