स्वतंत्र आवाज़
word map

हृषिकेश का जन्मदिन पर्यावरण को समर्पित

हृषिकेश चुरी की लोगों से पर्यावरण को बचाने की अपील

बॉलीवुड ने प्लेबैक सिंगर चुरी के इस आदर्श को सराहा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 5 May 2018 04:47:03 PM

hrishikesh churi's birthday

मुंबई। भारतीय सिने जगत के सितारे चाहे वो अभिनेता हों, चरित्र अभिनेता हों, गायक-गायिका हों या निर्माता-निर्देशक, लेखक हों, समाज के सामने मनोरंजन के साथ बड़े अनुकरणीय आदर्श भी प्रस्तुत करते देखे गए हैं जैसे-सा रे ग म पा लिटिल चॅम्प्स 2017 के ग्रैंड ज्यूरी और प्लेबैक सिंगर हृषिकेश चुरी ने मुंबई में अपना जन्मदिन एक नए अंदाज़ में मनाया और उसे पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरुकता को समर्पित किया। उन्होंने इस अवसर पर लोगों से पर्यावरण संरक्षण की खातिर प्लास्टिक उत्पादन के उपयोग को कम करने की गुज़ारिश की, लोगों से उपयुक्त स्‍थानों पर उपयोगी वृक्ष लगाने और उनकी सुरक्षा करने की भी अपील की, जिसे भारतीय सिने जगत ने बहुत सराहा।
प्लेबैक सिंगर हृषिकेश चुरी की इस पहल में बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध हस्तियों ने हिस्सा लिया। हस्तियों ने कहा कि फिल्म जगत अपनी सामाजिक और देश के प्रति जिम्मेदारियों को सहर्ष निभाता आ रहा है। उनका कहना था कि हर सेलिब्रिटी के दिल और दिमाग में देश और समाज बसता है और वह अपनी क्षमता के अनुसार उसके प्रति अपना दायित्व निभाता है। हृषिकेश चुरी ने अपने जन्मदिन पर परिवार, सा रे ग म पा की टीम, ग्रैंड ज्यूरीज़ और बॉलीवुड के सितारों को धन्यवाद दिया, जिनके प्रोत्साहन से वह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने बड़ों से वह सब सीखते हैं, जो उन्हें एक मानवतावादी, एक कलाकार, एक जिम्मेदार नागरिक बनने के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि पृथ्वी पर जीवन की सफलता के लिए पर्यावरण की रक्षा बहुत आवश्यक है।
हृषिकेश चुरी के जन्मदिन पर फिल्म निर्देशक और निर्माता मधुर भंडारकर, योगी एन चंद्रा, संगीत निर्देशक विपिन रेशमिया, मॉंटी शर्मा, गौरव डगावकर, राज आशू और उनकी पत्नी सीपी झा, गीतकार कुमार राकेश, प्रशांत इंगोले, गायक प्रिया सरैया, तरन्नुम मलिक, अरविंदर सिंग, भवदीप, सुदीप जयपुरवाले, असित त्रिपाठी, सौरभ जोशी उनकी पत्नी पिंकी पूनावाला, पद्मभूषण उस्ताद ग़ुलाम मुस्तफ़ा ख़ान, मुर्तजा मुस्तफ़ा ख़ान, क़ादिर मुस्तफ़ा ख़ान, रब्बानी मुस्तफ़ा ख़ान, नम्रता गुप्ता ख़ान, फ़ैज़ और आमिर मुस्तफ़ा ख़ान की मौजूदगी उल्लेखनीय है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]