स्वतंत्र आवाज़
word map

धरतीपुत्र नंदिनी शो पर दीपिका का सेलिब्रेट

इस धारावाहिक से निर्मात्री भी बन गईं हैं दीपिका चिखलिया

एक किसान की बेटी की है धरतीपुत्र नंदिनी की कहानी

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 25 May 2024 06:45:49 PM

deepika's celebration on dhartiputra nandini show

मुंबई। 'रामायण' धारावाहिक की सीता दीपिका चिखलिया ने जय श्रीराम का नारा लगाते हुए अपने टीवी शो धरतीपुत्र नंदिनी के 200 एपिसोड पूरे होने का जोरदार जश्न मनाया है। धारावाहिक धरतीपुत्र नंदिनी से निर्मात्री बनीं दीपिका चिखलिया ने शो के सेट पर केक काटकर इस सफलता को सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर नंदिनी का रोल कर रही शगुन सिंह और आकाश की भूमिका निभा रहे अमन जायसवाल, राइटर हर्षा, क्रिएटिव निर्माता धीरज मिश्रा और पूरी टीम मौजूद थी। धरतीपुत्र नंदनी हर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे नज़ारा टीवी पर देखा जा सकता है। कई दशक बाद छोटे पर्दे पर लौटीं दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने इस अवसर पर कहाकि कैसे एक साल बीत गया और सीरियल के 200 एपिसोड्स पूरे हो गए हमें पता ही नहीं चला। उन्होंने कहाकि प्रोडक्शन हाउस डीटीसी मूवीज़ शुरू करने में धीरज मिश्रा ने उनका काफी सहयोग किया।
दीपिका चिखलिया ने कहाकि धरतीपुत्र नंदिनी की कहानी ने मुझे छू लिया था और मैं बहुत खुश हूंकि नज़ारा टीवी ने ऐसी कहानी को प्रसारित करने की हामी भरी। नज़ारा टीवी से जुड़े लोगों का भी काफी सहयोगी रवैया है और यह धारावाहिक बनाने में उनका काफी क्रिएटिव सपोर्ट रहा। दीपिका चिखलिया टोपीवाला भी इस धारावाहिक में सुमित्रा देवी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इसमें टाइटल रोल निभा रही शगुन सिंह इसकी सफलता से काफी खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने 200 एपिसोड्स पूरे होने की पार्टी में जमकर डांस किया। शगुन सिंह ने कहाकि वह खुदको भाग्यशाली मानती हैकि उसे धरतीपुत्र नंदिनी में नंदिनी का प्यारा सा किरदार निभाने का मौका मिला। शगुन सिंह ने सीरियल निर्मात्री दीपिका चिखलिया, अपनी मां, नज़ारा टीवी, धीरज मिश्रा और साथी कलाकारों का शुक्रिया अदा किया। शगुन सिंह को खुशी हैकि दर्शक उसकी भूमिका, लुक और बोलने के अंदाज को पसंद कर रहे हैं।
धरतीपुत्र नंदिनी की कहानी एक ऐसे 'किसान की बेटी' की है, जो जमीन और मिट्टी से गहरे रूपसे जुड़ी हुई है। वह धरती केलिए बहुत सारे संघर्षों से गुजरने केलिए तैयार है। धरती माता केप्रति बेपनाह प्यार रखने वाली नंदिनी की मुलाकात सुमित्रा देवी से होती है, जो किसी ऐसी लड़की की तलाश में है, जो उनके परिवार की जिम्मेदारी संभाले और उनके पोते आकाश को प्रभावित करे, जो विदेश से वापस लौटना चाहता है। सुमित्रा देवी आकाश केलिए नंदिनी को चुनती है, लेकिन क्या एक 'किसान की बेटी' आकाश का दिल जीत पाएगी और परिवार को एकजुट कर पाएगी, इसके लिए आपको नज़ारा टीवी पर धरतीपुत्र नंदिनी को देखना होगा, जिसमें बहुत सारा मनोरंजन, ड्रामा और बेहतरीन कलाकारों की अदाकारी है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]