स्वतंत्र आवाज़
word map

मोदी नेतृत्व पर हर वर्ग को विश्वास और गर्व-शाह

ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे किए 8 वर्ष

नेतृत्वशक्ति व दूरदर्शिता से विकास और शांति का नया अध्याय लिखा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 30 May 2022 04:24:49 PM

narendra modi government completes 8 years (file photo)

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर सभी देशवासियों को बधाई दी है। गृहमंत्री ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट्स के माध्यम से कहा हैकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता को सेवा का माध्यम मानकर गरीबों, किसानों, महिलाओं और वंचितों को उनके अधिकार दिए, जिससे लोकतंत्र में उनका विश्वास जगा और वो देश की विकास यात्रा में सहभागी बने। उन्होंने कहाकि अनेकों ऐतिहासिक उपलब्धियों से परिपूर्ण इन 8 वर्ष की सभी देशवासियों को बधाई। अमित शाह ने कहाकि 8 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश  के हर नागरिक के सपनों और आकांक्षाओं को पंख देकर उनमें नया आत्मविश्वास जगाया है एवं अपने सक्षम नेतृत्व व दृढ़ इच्छाशक्ति से न सिर्फ देश को सुरक्षित किया है, बल्कि कई ऐसे निर्णय लिए जिससे हर देशवासी का सिर गर्व से ऊंचा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए अमित शाह ने कहाकि मोदीजी के रूपमें आज भारत केपास एक ऐसा नेतृत्व है, जिसपर हर वर्ग को विश्वास भी है और गौरव भी, अपने अथक परिश्रम से जनता की अपेक्षाओं को पूरा करना इस विश्वास का मजबूत स्तंभ है और 130 करोड़ भारतीयों के विश्वास की ये शक्ति आज देश को हर क्षेत्र में आगे ले जा रही है। गृहमंत्री ने कहाकि टेक्नोलॉजी हो या खेल, स्वास्थ्य हो या रक्षा, विकास हो या गरीब कल्याण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले भारत की हर नीति और हर उपलब्धि पूरे विश्व केलिए एक उदाहरण है एवं एक सक्षम नेतृत्व से भारत कैसे आपदा को अवसर में बदलता है, ये नये भारत ने पूरे विश्व को दिखाया।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहाकि जम्मू-कश्मीर हो या उत्तरपूर्व या वामपंथी उग्रवाद प्रभावित चुनौतीपूर्ण क्षेत्र जिनकी ओर दशकों तक किसी ने देखने का भी साहस नहीं किया था, वहां नरेंद्र मोदी ने अपनी नेतृत्वशक्ति और दूरदर्शिता से विकास और शांति का नया अध्याय लिखा है, आज ये क्षेत्र पूरे देश केसाथ कदम मिलाकर आगे बढ़ रहे हैं। गृहमंत्री ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का संकल्प देश को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाने की नींव रख रहा है और इस संकल्प को सिद्ध करना हम सभी देशवासियों की जिम्मेदारी भी है और कर्तव्य भी, जिससे हम आने वाली पीढ़ी को एक सशक्त और आत्मनिर्भर भारत दे पाएं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]