स्वतंत्र आवाज़
word map

केंद्र में नियुक्ति समिति ने की नियुक्तियां

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 16 April 2013 11:24:22 AM

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के कर्नाटक कैडर के 1978 बैच के अधिकारी एपी जोशी, विशेष सचिव, आणविक ऊर्जा विभाग को केंद्र शासित प्रदेश, 1976 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी वी वैंकेटेश्‍वारा भट्ट के स्‍थान पर सदस्‍य (वित्‍त), आणविक ऊर्जा आयोग, अंतरिक्ष आयोग एवं भू-आयोग में सचिव के रैंक एवं वेतन मान में नियुक्‍त किया है।
भारतीय प्रशासनिक सेवा के कर्नाटक कैडर के 1978 बैच के अधिकारी एपी जोशी के अपने पद का कार्यभार छोड़ने पर उनके स्‍थान पर भारतीय प्रशासनिक सेवा के आंध्र प्रदेश कैडर के 1982 बैच के अधिकारी सीबी वैंकेटरमन को आणविक ऊर्जा विभाग में अपर-सचिव नियुक्‍त किया गया। भारतीय प्रशासनिक सेवा के उत्‍तर प्रदेश कैडर के 1980 बैच के अधिकारी जेएन चेंबर, (वर्तमान में इस संवर्ग में, सचिव, राष्‍ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के रुप में) को अपर-सचिव के वेतन मान मेंनियुक्‍त किया गया है।
भारतीय प्रशासनिक सेवा के केंद्र शासित प्रदेश कैडर के 1982 बैच के अधिकारी (वर्तमान में इसी संवर्ग में, बी विजयन, वाणिज्‍य एवं उद्योग मंत्रालय में औद्योगिक नीति एवं संवर्धन विभाग के अंतर्गत राष्‍ट्रीय उत्‍पादकता परिषद में महा-निदेशक के रूप में) को अपर-सचिव के वेतन मान में नियुक्‍त किया गया है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]