स्वतंत्र आवाज़
word map

राज्यपाल को रूद्राक्ष का पौधा भेंट किया

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

लॉयन्स क्लब के साथ राज्यपाल-lions club-governor

देहरादून। उत्तराखण्ड की राज्यपाल मार्ग्रेट आल्वा को राजभवन परिसर में लॉयन्स क्लब देहरादून हिमगिरी ने क्लब के अध्यक्ष डीएस सचदेव के नेतृत्व में आपदा पीड़ितों को राहत के रूप में 125 कंबल प्रदान किए। क्लब ने राज्यपाल को रूद्राक्ष का पौधा भी भेंट किया।

इस अवसर पर लॉयन्स क्लब ने राज्य के बच्चों के कल्याण के लिए पांच हज़ार रूपये का चैक भी राज्यपाल को प्रदान किया। बीस सदस्यों के प्रतिनिधि मण्डल के साथ रमेश चन्द्र जैन, अनिता गुप्ता, वीना किसन, पूर्णिमा गांधी आदि उपस्थिति थीं।

राज्यपाल से मुलाकात-governor metमटक माजरा के लोग राज्यपाल से मिले

जिलाधिकारी देहरादून सचिन कुर्वे की उपस्थिति में जनपद के मटक माजरा क्षेत्र के आपदा पीड़ितों की समस्या के समाधान के लिए गुरूदयाल सिंह कश्यप के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्ड़ल ने उत्तराखण्ड की राज्यपाल मार्ग्रेट आल्वा से भेंट की। प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से अनुरोध किया कि आपदा राहतराशि का वितरण पारदर्शी और न्यायपूर्ण ढंग से किया जाए और यदि इसमें शिकायत मिलती है तो उसका पुर्निरीक्षण कर लिया जाए, मौके पर टीम भेजकर कार्रवाई कर पीड़ितों को राहत पहुंचाई जाए और यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि कोई भी खुले आकाश अथवा आवासहीन के रूप में न पाया जाए। जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि कोई भी खुले आकाश अथवा आवासहीन के रूप में नहीं रहेगा और यदि ऐसा कोई प्रकरण पाया जाता है तो उसे पंडित दीन दयाल आवासीय योजना जैसी योजनाओं से लाभान्वित किया जायेगा। राहत राशि और सामग्री का वितरण पारदर्शी एवं न्यायपूर्ण ढंग से विडियोग्राफी के माध्यम से किया जा रहा है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]