स्वतंत्र आवाज़
word map

श्रीरामस्वरूप कॉलेज में अभिव्यक्ति 2010

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

रीरामस्वरूप मेमोरियल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग

लखनऊ।श्रीरामस्वरूप मेमोरियल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट का 18 से 20 फरवरी तक वार्षिक उत्सव मनाया जाएगा। इसका उद्घाटन 18 फरवरी को कॉलेज के अध्यक्ष और उद्योगपति लक्ष्मी नारायण अग्रवाल करेंगे। कॉलेज के अधिशासी निदेशक पंकज अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि वार्षिक उत्सव में विभिन्न कॉलेज के प्रतिभागियों को आमंत्रित किया गया है।
पंकज अग्रवाल ने वार्षिक उत्सव के कार्यक्रमों पर प्रकाश डालते हुए बताया कि इसका आकर्षण बहुसंस्कृतिवाद और विकेंद्रित प्रणाली है जो कॉलेज के छात्रों पर निर्भर है। अभिव्यक्ति 2010 नाम के इस महोत्सव के प्रमुख आयोजक हीरो हांडा हैं और एचएसबीसी बैंक, आनंदी वाटर पार्क एंड रिजार्डस और यूनीवर्सल सोमपो सह प्रयोजक हैं। उन्होंने बताया कि एमएमएम मिल्क, अनिक घी, फन सिनेमाज़ का इसमें महत्वपूर्ण योगदान है।
'अभिव्यक्ति 2010' के संमन्वय डॉ आनंद मिश्रा ने बताया कि वार्षिक उत्सव में ऋतंभरा द फैशन शो, 'एक्सरो' द रॉक फेस्ट के विजेता को 30 हज़ार रूपये की इनामी राशि दी जाएगी। अभिव्यक्ति का विषय देश भक्ति, 'इंडियन द रेजिंग सन' और 'लेट्स रंग दे बसंती' हैं। ये सभी प्रस्तुतियां आधारित हैं। आनंद मिश्रा ने द फोर्थ स्टेट, फेस्टिवेल न्यूज पेपर के विषय में भी जानकारी दी। छात्र संमन्वयक अमान शरान, आदित्य सिन्हा, सैयद मोहम्मद अदनान आलम ने बताया कि अभिव्यक्ति 2010 का समापन 20 फरवरी को 'स्टार नाइट' के साथ होगा जिसमें पंजाबी गायक जस्सी और अनुभवी डांस ट्रूप कार्यक्रम पेश करेगा।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]