स्वतंत्र आवाज़
word map

गयाजी में खुला स्पायकर का पहला स्टोर

बिहार में ब्रांड का यह 12वां स्टोर और कुल स्टोर 246

उपभोक्ताओं के मिल रहे अधिकाधिक रुझान-सीईओ

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 12 November 2019 05:37:55 PM

spykar's first store opened in gaya

गयाजी (बिहार)। भारत के प्रमुख फैशन डेनिम ब्रांड स्पायकर ने बिहार के दूसरे सबसे बड़े शहर गयाजी में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया है। देश में स्पायकर के आउटलेट की कुल संख्या 246 और राज्य में स्पायकर ब्रांड का यह 12वां स्टोर है। स्पायकर स्टोर गयाजी में लाल कोठी कम्पाउंड के पास एक आकर्षक गुणवत्ता, अच्छी कीमत और स्टाइलिश वॉर्डरोब के साथ शहर की आउटलेट श्रृंखला का स्वागत स्टोर है। स्पायकर लाइफ स्टाइल के सीईओ संजय वखारिया ने बताया कि इंटरनेट की पहुंच बढ़ने से पूरे भारत से उपभोक्ताओं के अधिकाधिक रुझान प्राप्त हो रहे हैं।
संजय वखारिया का कहना है कि स्पायकर के लिए यह उपयुक्त अवसर है कि वह इस बाजार की क्षमता का लाभ उठाए। उनका कहना है कि गयाजी के युवा फैशन के जानकार हैं और आसपास के क्षेत्र में स्पायकर जैसे ब्रांड का होने चाहिएं। वे कहते हैं कि गयाजी में आगामी स्टोर के साथ हम उत्तर के इस खूबसूरत शहर के 'यंग एंड रेस्टलेस' दर्शकों के साथ उच्च जुड़ाव की आशा कर रहे हैं।
स्पायकर ब्रांड ने फैशन प्रेमियों को 'वन-स्टॉप-शॉप' के साथ ट्रेंड सेटिंग डेनिम, ट्राउज़र, टीशर्ट, जैकेट, बेल्ट, वैलेट, मोजे, फ्लिप-फ्लॉप और बहुत कुछ उन जैसे सामान प्रदान करने का वादा किया है। उनका कहना है कि स्पायकर का संग्रह वैश्विक प्रेरणा का प्रतीक है जो भारतीय युवाओं की आकांक्षाओं से मेल खा सकता है, स्पायकर 2 और 3 स्तरों की बाजार क्षमता को जारी रखेगा और भारत में भी आगे बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि स्टोर का शुभारंभ त्योहारी सीजन के साथ होता है और यह ब्रांड ग्राहकों के लिए अच्छे ऑफर्स दे रहा है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]