स्वतंत्र आवाज़
word map

दलेर मेहंदी के नए गाने बावली तारेड की धूम

दलेर मेहंदी और सपना चौधरी पहलीबार एक साथ आए

सोशल मीडिया पर भी प्रशंसकों ने गाने के नंबर बढ़ाए

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 27 April 2019 05:19:56 PM

dellor mehndi and sapna chaudhary on social media

मुंबई। भांगड़ा किंग और इंडी पॉप जगत के मशहूर गायक दलेर मेहंदी के नए गाने बावली तारेड...ने धूम मचा दी है। यह गाना टी सीरीज़ म्यूज़िक ने रिलीज़ किया है, जो संगीत प्रेमियों और दलेर मेहंदी के प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। इस बहुप्रतीक्षित गाने में दलेर मेहंदी और हरियाणवी नृतकी सपना चौधरी पहलीबार एक साथ आए हैं। दलेर मेहंदी के अनगिनत ऊर्जावान और थिरकते नृत्य गीतों, विशिष्ट आवाज़, पगड़ी और लंबे लहराते आकर्षक वस्त्र की तरह यह गाना भी वैसा ही उन्मादी है।
दलेर मेहंदी ने इस गाने को अपने प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकॉउंट पर लिखा है कि आपका अपना दलेर मेहंदी और सपना चौधरी आपको एक नई दुनिया में ले जाने के लिए आए हैं, गीत का आनंद लें, साझा करें और इसके बारे में लिखें। बावली तारेड गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, यह गाना एक दिन में दस हज़ार से अधिक लाइक्स और लगभग चार लाख हिट्स पा चुका है। भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी यह गाना खूब पसंद आया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस गाने की प्रशंसा की।
दलेर मेहंदी ने अमिताभ बच्चन के साथ मृत्युदाता फिल्म में काम भी किया है, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक प्रसिद्ध सर्जन की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दलेर मेहंदी पर फिल्माए गीतों में से एक नाना ना रे ना रे ना...गायक सुदेश भोसले और दलेर मेहंदी दोनों ने ये गाना गाया था, जो काफी हफ्तों तक चार्टबस्टर पर था और अभी भी काफी लोकप्रिय है। बावली तारेड गाना दलेर मेहंदी ने ही लिखा है, जिसमें उनका साथ कृष्णा भारद्वाज ने दिया है। गाने का निर्देशन सुमित भारद्वाज ने किया है और इसमें पवन चावला ने सहयोग किया है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]