स्वतंत्र आवाज़
word map

जॉन और दिव्या की खूबसूरत सॉन्ग कैमिस्ट्री!

फिल्म सत्यमेव जयते-2 का पहला गीत 'मेरी जिंदगी है तू' रिलीज़

पहली बार स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे जॉन व दिव्या खोसला

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 29 October 2021 11:59:01 PM

actor john abraham and actress divya khosla kumar

मुंबई। फिल्म सत्यमेव जयते-2 के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गीत 'मेरी जिंदगी है तू' रिलीज़ कर दिया है, जिसमें फिल्म के अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार के बीच खूबसूरत कैमिस्ट्री दिखाई दे रही। इनपर फिल्माया यह रोमांटिक गीत निश्चित रूपसे सभी कपल्स के दिलों पर छा जानेवाला है। दर्शकों को जरूर पसंद आना चाहिए। फिल्म सत्यमेव जयते-1 में भी मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम ही थे। मिलाप मिलन जावेरी की सत्यमेव जयते-2 सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म्स में से एक कही जा रही है। जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की खूबसूरत सॉन्ग कैमिस्ट्री में पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
प्रतिभाशाली सिंगर्स जुबिन नौटियाल और नीति मोहन के गाए इस सॉन्ग को मनोज मुंतशिर ने लिखा है और रोचक कोहली ने कम्पोज़ किया है। सॉन्ग प्रेम की अभिव्यक्ति को बेहद गहनता से बयां करता है। 'मेरी जिंदगी है तू' फिल्म के एल्बम में जॉन अब्राहम का यह सबसे पसंदीदा सॉन्ग बताया गया है। इसके बारे में वे कहते हैंकि यह गीत सभी के दिलों को छू लेगा। जॉन अब्राहम का कहना हैकि जब मैंने इसे पहली बार सुना तो उसी दौरान मुझे इस सॉन्ग से बेइंतहा प्यार हो गया, इस रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग के दौरान मैंने सेट पर दिव्या के साथ बहुत अच्छा समय बिताया।
दिव्या खोसला कुमार कहती हैंकि मेरी जिंदगी है तू एक ऐसा सॉन्ग है, जिसमें शुद्ध रोमांस और प्यार भरपूर है, यह मेरे द्वारा शूट किए गए सबसे भावुक और रोमांटिक नंबर्स में से एक है और यह निश्चित रूपसे दर्शकों और श्रोताओं के दिलों-दिमाग़ में बस जाएगा। निर्देशक मिलाप जावेरी का कहना हैकि मेरी जिंदगी है तू गीत में जॉन और दिव्या की स्क्रीन पर उपस्थिति देखने लायक है, यह उनके किरदारों के प्यार को दर्शाने केलिए एकदम सही रोमांटिक ट्रैक है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) निर्मित सत्यमेव जयते 2 को गुरूवार 25 नवंबर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]