स्वतंत्र आवाज़
word map

अक्षय खन्ना आ रहे हैं हंसी के आंसू लेकर

एक विचित्र, पागल और रोमांटिक फिल्म का आगाज़

सब कुशल मंगल रिलीज करने की जोरदार तैयारियां

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 7 November 2019 03:04:25 PM

sab kushal mangal movie poster unveiled

मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना की पहली फिल्म सब कुशल मंगल को 2020 में रिलीज करने की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। अक्षय खन्ना कहते हैं कि यदि वर्ष की शुरुआत एक अच्छे शगुन से होती है तो मानो कि पूरा साल अच्छा होने की संभावना है। अक्षय खन्ना ने बताया कि सब कुशल मंगल फिल्म के निर्माताओं ने नए वर्ष के पहले शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वे अपने दर्शकों के लिए सब कुशल मंगल वर्ष होना चाहते हैं।
सब कुशल मंगल फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके पहले पोस्टर का अनावरण किया है, यह घोषणा करते हुए कि यह आगामी 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। सब कुशल मंगल फिल्म में अक्षय खन्ना की कॉमेडी लाजवाब है और दुनिया को दो नए कलाकारों का भी परिचय दिया गया है। फिल्म में अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा किशन हैं। करण विश्वनाथ कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म के पोस्टर में अक्षय खन्ना एक बंदूक के साथ प्रियांक शर्मा की ओर इशारा करते हुए अपने दूसरे हाथ से रीवा को लाल गुलाब भेंट करते हैं। विचित्र, पागल और रोमांटिक होने के वादे के साथ फिल्म एक रोलरकोस्टर की सवारी की तरह दिखती है, जो दर्शकों से उनकी हंसी के आंसू छोड़ने का वादा करती है।
फिल्म निर्माता प्राची नितिन मनमोहन का कहना है कि यह फिल्म तैयार है और हमने सोचा कि क्यों न यह न्यू ईयर में रिलीज होने वाली पहली और छा जानेवाली फिल्म बन जाए। उनका कहना है कि यह बहुत हंसी के साथ एक फिल्म है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमने इसे बनाने में लिया है। नितिन मनमोहन के वन अप एंटरटेनमेंट अक्षय खन्ना और अभिषेक जगदीश जायसवाल द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म प्राची नितिन मनमोहन की फिल्म निर्माता के रूपमें शुरुआत करती है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]