स्वतंत्र आवाज़
word map

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे-अमित शाह

'बुआ-भतीजा और राहुल गांधी जनता को अस्वीकार'

कासगंज और फिरोजाबाद में विजय संकल्प सभा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 11 April 2019 01:29:27 PM

bjp president amit shah

फिरोजाबाद/ कासगंज। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कासगंज और फिरोजाबाद में विशाल विजय संकल्प जनसभाओं को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी को जिताने का आह्वान किया। उन्होंने विजय संकल्प सभा में नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की। अमित शाह ने भ्रष्टाचार, बदहाल क़ानून-व्यवस्था और आतंकवाद पर कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर प्रहार किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 'निजाम'-नसीमुद्दीन सिद्दीकी, इमरान मसूद, आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से उत्तर प्रदेश की जनता को मुक्ति दिलाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा-बसपा और कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति करते हैं, इसीलिए मायावती कहती हैं कि हमें तो बस एक समुदाय विशेष के वोट मिल जाए।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन के साथी फारूख अब्दुल्ला औरउमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने की बात कर रहे हैं, मगर कोई भी आ जाए, जम्मू-कश्मीर को भारत से कोई भी अलग नहीं कर सकता, जम्मू-कश्मीर हिंदुस्तान का है और रहेगा। अमित शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और द्वारकाधीश से लेकर जगन्नाथपुरी तक हर जगह मोदी-मोदी की आवाज़ ही सुनाई देती है, देश की जनता तय कर चुकी है कि इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में दो खेमे हैं-एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन तो दूसरी ओर राहुल गांधी और महामिलावटी गठबंधन, जिसमें बुआ-भतीजा भी शामिल हैं, जो यूपी की जनता से कह रहे हैं कि मुझे जिताओ। अमित शाह ने सवाल किया कि यदि इनको वोट मिल जाएगा तो फिर प्रधानमंत्री कौन बनेगा? अमित शाह ने कहा कि दरअसल ये सारी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपार लोकप्रियता और गरीब कल्याण की सफल नीति से डरकर एकत्रित हो रही हैं।
अमित शाह ने सवाल किया कि जो लोग कभी एक-दूसरे का मुंह तक नहीं देखते थे, उनमें ये आपसी प्रेम क्यों उमड़ा है? उन्होंने कहा कि ये जनता द्वारा नकारे जाने के डर से हुआ है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बुआ-भतीजा और राहुल गांधी को स्वीकार नहीं कर रही है, चुनाव खत्म होते ही गठबंधन तार-तार होने वाला है। उन्होंने कहा कि जातिवादी पार्टी देश का भला नहीं कर सकतीं। उन्होंने सपा-बसपा सरकार में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की चर्चा करते हुए कहा कि उनके समय में अपराधियों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, लेकिन आज योगी आदित्यनाथ के शासन में अपराधी समर्पण कर रहे हैं, अपराधियों को डर है कि कहीं एनकाउंटर न हो जाए। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने अपराधियों को सीधा करने का काम किया है, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का शासन लागू करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। अमित शाह ने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम प्रधानमंत्री ने किया है, जबकि दस वर्ष तक सोनिया-मनमोहन कांग्रेस गठबंधन सरकार में आए दिन देश में आतंकवादी हमले होते रहते थे। उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान के आतंकवादी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक और अब एयर स्ट्राइक के जरिए हमने दुनिया को संदेश दिया है कि हम देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में पुनः नरेंद्र मोदी सरकार आने के बाद घुसपैठियों को देशभर से बाहर निकाला जाएगा, यदि पांच साल और नरेंद्र मोदी को मिल जाएं तो भारत को महाशक्ति बनने से भी कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र में व्यक्त किए गए प्रमुख वादों का उल्लेख किया। फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि चाचा-भतीजा कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी फिरोजाबाद में उनकी मदद कर रही है, तो मैं यही स्पष्ट करने यहां आया हूं कि भाजपा किसी चाचा-भतीजे की कोई मदद नहीं कर रही है, बल्कि उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश में मोदी लहर चल रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि भाजपा कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के घर-घर चाचा-बुआ-भतीजा और राहुल गांधी को हराने का संदेश लेकर जाएं और भाजपा को विजयी बनाएं। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कई कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के अपराधी गरीबों की जमीन कब्जा लेते थे और जब हमारी सरकार ने गुंडा विरोधी स्क्वाड बनाया, तबसे ये गरीबों की जमीन को हाथ लगाने की हिम्मत नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों ने किसानों का गेहूं-धान कभी नहीं खरीदा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ऐसी 133 योजनाएं लाई है, जो गरीबों और उत्तर प्रदेश के कल्याण के लिए हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आती है तो एक जाति का भला होता है, बसपा सरकार आती है तो दूसरी जाति का भला होता है, ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जो पूरी उत्तर प्रदेश की जनता का भला करती है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]