स्वतंत्र आवाज़
word map

मुजफ्फरनगर में ख़तरनाक ईनामी बदमाश ढेर

मुजफ्फरनगर सहारनपुर हरिद्वार व दिल्ली में था आतंक

अखिलेश यादव सरकार में मिलता रहा है पूर्ण संरक्षण

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 2 January 2018 02:32:22 AM

prima commacial shamim

मुजफ्फरनगर। जानसठ और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी अपराधी शमीम को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ 30 दिसंबर की रात्रि में मुजफ्फरनगर के छपार थाने के गांव भलवा क्षेत्र में हुई, जिसमें शमीम पुत्र फखरुद्दीन ग्राम सिसौना थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर का यह शातिर अपराधी मारा गया। इसपर पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर और दरियागंज दिल्ली पुलिस से 50-50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया हुआ था और इसका जनपद मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, देवबंद, हरिद्वार, दिल्ली आदि इलाकों में बड़ा आतंक था। समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव सरकार के दौरान इस अपराधी की इन क्षेत्रों में पूरी धमक हुआ करती थी, बल्कि कहा जाता है कि उस दौरान सपा सरकार के कई बड़े मंत्रियों की इसको पूरी शह थी, जिसकी बिना पर शमीम अपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दिया करता था।
पुलिस ने बताया है कि इस मुठभेड़ में दो सिपाही भी घायल हुए हैं, जबकि शमीम का साथी मौका पाकर भाग निकला है। पुलिस ने बताया शमीम उस वक्त किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने साथी के साथ स्विफ्ट कार से निकला था और घिरते ही उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू करदी, जिसकी एक गोली सिपाही अमित को उसकी बुलेटप्रुफ जैकिट पर लगी। इसकी गोली से एक और सिपाही अशोक खारी गंभीर रूपसे घायल हुआ है। यह बदमाश पुलिस पर लगातार फायर करता रहा, मगर पुलिस की गोली से यह बदमाश घायल हो गया, जिसकी पहचान मुजफ्फरनगर के शमीम पुत्र फखरुद्दीन निवासी सिसौना के रूप में हुई। इसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। घायल बदमाश शमीम को अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बदमाश शमीम के कब्जे से स्विफ्ट कार, 9 एमएम पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस 9 एमएम, 5 खोखा कारतूस 9 एमएम बरामद किए गए हैं। शमीम पर मुजफ्फरनगर के थाना पुरकाजी के अपराध संख्या 744/2017 धारा 395 और दिल्ली के थाना दरियागंज पर पंजीकृत अपराध संख्या 339/2016 धारा 392/397/34/412/120बी को लेकर 50-50 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। पुलिस का कहना है कि वह एक शातिर किस्म का डकैत लुटेरा हत्यारा और अनेक संगील अपराधों में वांछित था। उसने जनपद मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, हरिद्वार, दिल्ली में भी लूट डकैती की 23 संगीन घटनाएं कारित कीं। उसका आपराधिक इतिहास थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार, थाना नांगल जनपद सहारनपुर, थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर, थाना देवबंद जनपद सहारनपुर, थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर, थाना जानसठ जनपद मुजफ्फरनगर, थाना मंडी जनपद सहारनपुर, थाना कोतवाली देहात जनपद सहारनपुर, थाना दरियागंज दिल्ली, थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर, थाना जानसठ जनपद मुजफ्फरनगर में मिलता है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]