स्वतंत्र आवाज़
word map

यूपी भाजपा कार्यसमिति में ओपी श्रीवास्तव

भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं ओपी

समाजसेवा और धर्मार्थ कार्यों में भी ओपी एक बड़ा नाम

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 12 March 2021 02:54:15 PM

op srivastava

लखनऊ। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओपी श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यसमिति का सदस्य बनाया गया है। ओपी श्रीवास्तव को इसके लिए ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं, जिनके प्रतिउत्तर में उन्होंने धन्यवाद के साथ कहा है कि प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है वे उसे पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी से निभाएंगे, नेतृत्व के निर्णयों और कार्यों को पूरी दक्षता से करेंगे। गौरतलब है कि ओपी श्रीवास्तव समाजसेवा और राजनीति में सर्वदा से बहुत ही अहम भूमिका निभाते आ रहे हैं। उन्होंने राजधानी में अनेक सामाजिक और धार्मिक आयोजन करके श्रद्धा, शांति और सदभाव का संदेश दिया है। ओपी श्रीवास्तव एक सहृदयी और मजबूर एवं गरीब लोगों की मदद के लिए विख्यात हैं।
ओपी श्रीवास्तव ने भाजपा अवध प्रांत की कार्यसमिति में महत्वपूर्ण पदों पर रहकर संगठन को आगे बढ़ाने एवं विशिष्ठ आयोजनों को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ओपी श्रीवास्तव को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर कायस्थ महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है। कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्वी हृदय नारायण श्रीवास्तव, राजनैतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शेखर कुमार, प्रमोद निगम, डॉ बीएस लाल, राजेश श्रीवास्तव, मुनींद्र श्रीवास्तव ने उनको बधाई दी है। ओपी श्रीवास्तव ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश की बागडोर जबसे योगी आदित्यनाथ के हाथ में आई है, तबसे कांग्रेस, सपा और बसपा की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि इनके नेता राजनीति का 'र' भी नहीं समझ पा रहे हैं।
ओपी श्रीवास्तव ने कहा है कि विपक्ष का कोई भी गठबंधन भाजपा का बाल बांका नहीं कर पाया है और अब तो अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्यतम मंदिर का निर्माण भी शुरू हो चुका, जिसके विरोध में इन दलों ने सर्वदा ही देश के शांति और साम्प्रदायिक सद्भाव का माहौल खराब करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जात-पात की राजनीति करने वालों का अब कोई पूछनहार ही नहीं बचा है। ओपी श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि राज्य और केंद्र सरकार या संगठन का सामंजस्य होना एक बहुत बड़ी आवश्यकता होती है, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पूरी दक्षता और क्षमता के साथ चल रही है और अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में फिरसे भाजपा प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]