स्वतंत्र आवाज़
word map

ब्रीद: इन द शैडोज़ अमेज़न ऑरिजिनल श्रृंखला

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर

'ब्रीद: इन द शैडोज़' से डिजिटल डेब्यू करेंगे अभिषेक बच्चन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 15 June 2020 06:09:11 PM

'breath: in the shadows' amazon original series

मुंबई। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने घोषणा कर दी है कि अमेज़न ऑरिजिनल श्रृंखला 'ब्रीद' का बहुप्रतीक्षित नया सीज़न 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। यह साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इन द शैडोज़' अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और इस सीरीज़ के साथ बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। अभिनेता अमित साध एकबार फिर इसमें अपनी पुरस्कार विजेता की भूमिका सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत को दोहराते हुए नज़र आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक और निथ्या मेनन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ इस टोली में शामिल हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ दुनियाभर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूपसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉंच होगी।
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से इंडिया ओरिज़नल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती हैं कि अभिषेक बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन और सैयामी खेर और अन्य कलाकारों के साथ हम नया शो ब्रीद: द शैडोज़ पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, हमें पूरा विश्वास है कि भारत और दुनियाभर में हमारे ग्राहक इस इमोशनल थ्रिलर को पसंद करेंगे। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा का कहना है कि अबुदंतिया एंटरटेनमेंट हमेशा विभिन्न शैली में आकर्षक और प्रभावशाली कंटेंट बनाने में सबसे आगे रहा है, हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ एकबार फिर सफल अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद के नए सीज़न के लिए सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं।
विक्रम मल्होत्रा ने कहा कि मयंक की एक मनोरंजक कहानी के साथ अमित, निथ्या और सैयामी के संग अभिषेक के आ जाने से हम बेहद खुश हैं और हमें विश्वास है कि यह शो पूरी दुनिया में पसंद किया जाएगा। निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा कि हम प्राइम मेंबर्स के लिए ब्रीद के इस शो में प्रत्येक किरदार की अपनी एक कहानी है, इसमें दर्शक इस बात को महसूस करेंगे कि ये कहानी कितनी दिलचस्प रूपसे अंतःसंबंधी है। मयंक शर्मा ने कहा कि इस नए चैप्टर के साथ मैं प्राइम सदस्यों को भावनाओं और रोमांच के एक नए रोलर-कोस्टर सफ़र पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं। यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट निर्मित और मयंक शर्मा की निर्देशित है, जिसमें भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद का बड़ा काम है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]