स्वतंत्र आवाज़
word map

ऐम्बी वैली में मलाइका के साथ नववर्ष की शाम

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

मलाइका अरोड़ा खान-malaika arora khan

मुम्बई। ऐम्बी वैली सिटी अपने को हर तरह से सर्दियों के मनमोहक वन्डरलैंड में तब्दील कर क्रिसमस और नए साल को नए अन्दाज में सम्मोहित करेगी। इस साल नववर्ष की संध्या पर पूरी दबंगियत से धमाल की तैयारी है। इकतीस दिसंबर को ऐम्बी वैली सिटी में मलाइका अरोड़ा खान अपने कुछ बेहतरीन पसन्दीदा गानों पर प्रदर्शन करेंगी तो विशाल शेखर भी अपना जलवा बिखेरेंगे। इसके अतिरिक्त होटल सहारा स्टार जाते हुए वर्ष को गुडबाय कहेगा और नए साल 2011 की मौज मस्ती से पूरी तरह से सजी संवरी साल की बेहतरीन पार्टी लेकर आयेगा जहां अदाकारा मल्लिका शेरावत की अदाओं का 31 दिसम्बर की शाम को होटल सहारा ताज में खूबसूरत प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

ऐम्बी वैली सिटी में नकाबपोश नृत्य समारोह का रहस्य भी खुलेगा जब सोनल चौहान शीला की जवानी और अन्य गानों पर उत्तेजक प्रदर्शन करेंगी, डीजे अमनदीप अपनी कदमों की ताल और संगीत से अद्भुत समां बांधने की कोशिश करेंगे। सहारा स्टार में रोमांच और मौजमस्ती भरे समारोह सेडेक्शन 2011 में लेजर शो, लाइव डीजे और सिंगर्स भी होंगे। इसमें सिंगिंग सेनसेश्न नीरज श्रीधर, बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेत्री मरीषा पारेख के साथ ही अन्तरराष्ट्रीय डांसर और अनेक सरप्राइज परफॉमेंश भी होंगे। सभी एक्ट पप्पू और मालू कोरियोग्राफर के होंगे।

ऐसे बहुत से खास प्रदर्शन रात भर चलते रहेंगे जिसमें अन्तरराष्ट्रीय स्तर के डांसर अपनी अदाकारी दिखाएंगे, कुछ सरप्राइज परफार्मेंश भी होंगे। वैली की खानपान वाली टीम ने जश्न के मौके के अनुरूप व्यंजन तैयार किए हैं जो इन छुट्टियों को यादगार बना देंगे। स्वादिष्ट और लजीज जश्न के लिए तैयार व्यंजन टाउन प्लाजा में अन्तरराष्ट्रीय खानपान के साथ ट्रीट पेश की जाएगी।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]