स्वतंत्र आवाज़
word map

सानिया मिर्जा अब सहारा के लोगो के साथ

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

सानिया मिर्जा-सहारा इंडिया/sania mirza-sahara india

लखनऊ। भारत में खेलों की प्रमोटर सहारा इंडिया परिवार ने बुधवार को टेनिस स्टार, सानिया मिर्जा को अपना सहयोग देने की घोषणा की। इस सहयोग के तहत सानिया मिर्जा अब टूर्नामेंट में खेलते समय 'सहारा' लोगो के साथ नज़र आएगी। सानिया मिर्जा ने हाल ही में दुबई में 13वीं हैबटूर टेनिस चैलेंज जीतने के साथ ही कुछ समय पूर्व एशियन गेम्स और इसी साल हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीते हैं।

सहारा इंडिया परिवार ने पूर्व में बहुत से खेलों और खिलाड़ियों को विविध रूपों में अपना समर्थन, सहयोग और गठबन्धन प्रदान किया है, जिससे कि यह सभी राष्ट्र के लिए सम्मान अर्जित कर सकें। इन खिलाड़ियों में गगन नारंग, अभिनव बिंद्रा, तेजस्विनी सावंत, विजेंदर सिंह, सुशील कुमार, डोला बनर्जी, अशर नोरिया, कपिल देव, सौरव गांगुली, ज्योतिर्मय सिकदर, जहीर खान, लेफ्टिनेंट कर्नल राजवर्धन सिंह राठौर, गगन अजीत सिंह, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, दीपदास गुप्ता, लिएंडर पेस, राहुल द्रविड़, वीरेन्द्र सहवाग और बुला चौधरी सम्मिलित हैं।

सहारा इंडिया परिवार की डिप्टी डायरेक्टर कुमकुम रॉय चौधरी ने कहा सानिया मिर्जा को सहारा इंडिया परिवार के इस सहयोग की घोषणा पर हमें गर्व है। इस अवसर पर अभिजीत सरकार, डायरेक्टर कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स, सहारा इंडिया परिवार ने कहा, सानिया मिर्जा को शुरूआती दौर से सहाराश्री का आशीर्वाद मिलता रहा है और यह सहयोग इसी क्रम में अगला कदम है। उन्होंने आगे कहा सानिया मिर्जा ने कॉमनवेल्थ से एशियन गेम्स तक सफलता और हाल ही में दुबई में जीत के साथ अपनी जोरदार वापसी की है। सानिया मिर्जा ने इस अवसर पर कहा कि सहारा इंडिया परिवार के साथ जुड़ना अत्यंत सम्मानजनक है जिसने कि विशाल व्यवसायिक संस्थान होने के इतर भारत में खेलों को बढ़ावा देने के लिए भरपूर प्रयास किये हैं। इसने निसंदेह मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है और मुझे विश्वास है कि मैं राष्ट्र का गौरव बढ़ा सकूंगी।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]