स्वतंत्र आवाज़
word map

कलमाड़ी, शीला को हटाओ तब जांच कराओ

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश पैंथर्स पार्टी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हुए भ्रष्टाचार को लेकर आज जन्तर मन्तर ओसी कार्यालय के नजदीक एक दिन की सांकेतिक हड़ताल रखी और प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें साफ तौर पर एक ही मांग पर जोर दिया गया कि कॉमनवेल्थ गेम्स से जुड़े उच्चाधिकारियों को तुरन्त पदों से हटाकर जांच कमेटी से उनके कारनामों की शीघ्र और सार्वजनिक जांच करवायी जाए।
पैंथर्स पार्टी का कहना है कि जैसा पहले होता आया है कि घोटालों के बाद जांच कमेटियां बैठती हैं, मगर बाद में सभी जांच ठंडे बस्ते में चली जाती हैं, इसीलिए घोटाले करने वालों के हौसले बुलंद रहते हैं। पैंथर्स पार्टी ने कटाक्ष करते हुए काका हाथरसी के व्यंग्य का उल्लेख किया-
रिश्वत लेते पकड़े जाओ,
रिश्वत देकर छूट जाओ!

इसलिए जांच कमेटी की निष्पक्ष जांच तभी होगी जब कॉमनवेल्थ के संबंधित पदाधिकारियों को पदमुक्त किया जाएगा क्योंकि इनके पदों पर रहते हुए तो जांच असम्भव है और यह सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंकने वाली बात है।
पैंथर्स पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बीएस साजन ने कहा कि ऐसी जांच कमेटियों का खेल तुरन्त समाप्त कर दिया जाए और सबसे पहले सुरेश कलमाड़ी, एमएस गिल, शीला दीक्षित, तेजेन्द्र खन्ना और राष्ट्रमंडल खेलों से जुड़े सभी उच्चाधिकारियों को पदों से हटाया जाए। ये लोग जनता की मेहनत की कमाई अपने ऐश-ओ-आराम में या धन जोड़ने में लगा रहे हैं।
इस मौके पर दिल्ली प्रदेश पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी विनोद सिन्हा, राजीव खोसला, अफज़ल खान, सुनीता चौधरी, ओम किशन, दिनेश शर्मा, अजीतसिंह, प्रीतपाल, बलविन्दर कौर, कमल किशोर शर्मा, बाजसिंह, सुरजीतसिंह गुलेरिया आदि मौजूद थे।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]