स्वतंत्र आवाज़
word map

आकृति प्राइम स्ट्रीट में दिखी लोगों की दिलचस्पी

रियल एस्टेट कारोबार में आकृति के सफलतापूर्वक 18 वर्ष पूरे

मध्यभारत में रियल एस्टेट सेक्टर क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 18 September 2014 08:37:02 PM

aakriti prime street

भोपाल। मार्केट की हलचल को देखते हुए भोपालवासी किसी बड़े लाभकारी अवसर की तलाश में हैं और बाज़ार को देखें तो लाभ का ऐसा बेहतरीन अवसर उनके सामने ही है, जिसकी आकृति प्राइम स्ट्रीट के नाम से शोहरत है। प्राइम स्ट्रीट अच्छी लोकेशन और उत्कृष्ट निर्माण के कारण रहने का एक शानदार विकल्प ही नहीं है, अपितु निवेश का लाभदायक अवसर भी उपलब्ध कराता है। मिसरोद में आ रहे भोपाल के दो महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों में से एक के नज़दीक आकृति का यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस कारण यहां निवेश के संदर्भ में काफी संभावनाएं दिखाई देती हैं। आर्थिक मंदी के बावजूद गुणवत्ता, भरोसा, विश्वसनीयता आदि से यहां बेहतर निवेश का अवसर दिखता है। आर्किटेक्चर्स की विशेषज्ञ टीम ने इस प्रोजेक्ट का निर्माण बेहद खूबसूरती से किया है।
आकृति ग्रुप का दावा है कि सी-21 मॉल, आकृति ईको-सिटी, एमपी नगर, हबीबगंज रेलवे स्टेशन, अंतरराज्यीय बस अड्डे, एयरपोर्ट से नाम मात्र की दूरी पर इस प्रोजेक्ट को बेहतर कनेक्टिविटी हासिल है। पांच एकड़ में निर्मित इस प्रोजेक्ट में वाजिब कीमतों पर प्लॉट उपलब्ध हैं। प्राइम स्ट्रीट सभी शासकीय अनुमतियां प्राप्त प्रोजेक्ट है, जो आधुनिक तकनीकी से विकसित किया गया है। आकृति प्राइम स्ट्रीट की प्रमुख विशेषता संकल्पना नोट के अनुसार प्राइम स्ट्रीट से गुजरने वाला प्रस्तावित 200 फीट रोड है, जो एमपी नगर और मिसरोद को जोड़ता है। प्राइम स्ट्रीट आकृति ग्रुप का प्रोजेक्ट है, जो मध्यभारत में रियल एस्टेट सेक्टर क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित नाम है। इस ग्रुप ने भोपालवासियों को कई लैंडमार्क रेसीडेंशियल प्रोजेक्ट प्रदान किए हैं। इसके अलावा इस ग्रुप ने शिक्षा, आतिथ्य, हेल्थ केयर और चीनी उद्योग में भी अपनी उपस्थिति दर्ज की है।
भोपाल को आकृति ग्रुप से बहुत से प्रोजेक्ट्स जैसे-आकृति ईको-सिटी, आकृति एक्वा सिटी, आकृति हाईलैंड्स, द नेस्ट इत्यादि प्राप्त हुए हैं। समूह की सभी परियोजनाएं अच्छी तरह से व्यवस्थित, डिजाइंड और आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण हैं, जो रहने के लिए परफेक्ट घर बनाती हैं। आकृति समूह का हर प्रोजेक्ट उत्कृष्ट क्वालिटी के मटैरियल से निर्मित और नवीनतम तकनीक के साथ परखा जाता है, जो लोगों को खुशी और समूह के प्रति उनकी भावनाओं के निर्माण के लिए बेहतरीन नींव प्रदान करता है। आधुनिकीकरण और विकास की दौड़ में आकृति समूह हमेशा ही समय के साथ चला है। समूह ने अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करके भोपाल के लोगों को उनके योग्य सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। समूह ने रियल एस्टेट कारोबार में सफलतापूर्वक 18 वर्ष पूरे कर लिए हैं और वर्तमान में इस ग्रुप ने इस क्षेत्र में जैसे क्रांति ला दी है। 

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]