स्वतंत्र आवाज़
word map

तेलंगाना पर मंत्री समूह की तीसरी बैठक

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 9 November 2013 09:07:10 AM

नई दिल्‍ली। आंध्रप्रदेश के बंटवारे और नये राज्‍य तेलंगाना के गठन से संबंधित मामलों पर विचार करने के लिए बृहस्‍पतिवार को मंत्री समूह की तीसरी बैठक हुई। बैठक में भारत सरकार के मंत्रालयों और विभागों की ओर से भेजे गये संशोधित स्थिति नोट्स पर चर्चा हुई। मंत्री समूह ने कुछ मामलों पर स्‍पष्‍टीकरण प्राप्‍त करने के लिए इस महीने की 11 तारीख को मंत्रालयों विभागों के सचिवों से मुलाकात करने का फैसला किया है।
मंत्री समूह को जनता की अ‍त्‍यधिक तीव्र प्रतिक्रियाओं से अवगत कराया गया। मंत्री समूह को आंध्रप्रदेश की जनता और हितधारकों की ओर से ईमेल या डाक के माध्‍यम से करीब 18 हजार सुझाव प्राप्‍त हुए हैं। मंत्री समूह ने इस महीने की 12 और 13 तारीख को आंध्रप्रदेश की मान्‍यता प्राप्‍त राजनीतिक पार्टियों के मंत्रिमंडलों से मुलाकात करने का फैसला किया है। मं‍त्री समूह ने आंध्रप्रदेश से संबंधित केंद्रीय मंत्रियों की राय जानने के लिए उनके साथ 18 नवंबर को बैठक करने का फैसला किया है।
बृहस्‍पतिवार की बैठक की अध्‍यक्षता केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने की और इसमें केंद्रीय वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री एम वीरप्‍पा मोइली, केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश और कार्मिक एवं प्रधानमंत्री कार्यालय राज्‍य मंत्री वी नारायण स्‍वामी ने भाग लिया।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]