स्वतंत्र आवाज़
word map

कंडोम का चेहरा बनीं राधिका आप्टे!

मैनफोर्स एपिक थिनएक्स कंडोम लॉंच किया गया

पुरुष और महिला संकोच त्यागकर सुरक्षा को चुनें

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 27 May 2024 12:45:40 PM

radhika apte becomes the face of manforce epic thinx condoms

मुंबई। मैनफोर्स के तहत भारत के नंबर 1 कंडोम ब्रांड ने एपिक थिनएक्स कंडोम लॉंच किया है और अभिनेत्री राधिका आप्टे को इसका आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। मैनकाइंड फार्मा के प्रबंध निदेशक और उपाध्यक्ष राजीव जुनेजा का कहना हैकि कंडोम ब्रांड एपिक थिनएक्स कंडोम ने राधिका आप्टे केसाथ नवीनतम अभियान का अनावरण किया है, जो महिला के आनंद के महत्व और अपने लिए सही कंडोम चुनने पर जोर देता है। राजीव जुनेजा का कहना हैकि उनका लक्ष्य अपने दर्शकों को सही कंडोम चुनने के महत्व के बारेमें शिक्षित करना है।
राजीव जुनेजा कहते हैंकि अभियान इस बात पर प्रकाश डालता हैकि यौन अंतरंगता में भागीदारों केबीच गहरा संबंध शामिल होता है और सुरक्षा के बारेमें सूचित विकल्प चुनना किसी और पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए, हम राधिका आप्टे को अपने साथ पाकर बहुत खुश हैं और हमें यकीन हैकि राधिका इस ब्रांड केलिए पूरी तरह उपयुक्त हैं। उनका कहना हैकि परंपरागत रूपसे कंडोम का चुनाव पुरुषों का विशेषाधिकार रहा है, जिससे यह महिलाओं केबीच एक संवेदनशील और अक्सर टाला जानेवाला विषय बन गया है। उनका कहना हैकि एक चुनौती जो आजभी बनी हुई वो यह हैकि इस विषय पर चर्चा करते समय कई महिलाओं को असुविधा और संकोच महसूस होता है, कंडोम ब्रांड एपिक थिनएक्स कंडोम का लक्ष्य इस अभियान के माध्यम से मानसिकता में आमूल चूल बदलाव लाना है।
एपिक थिनएक्स कंडोम महिलाओं को अपनी पसंद का कंडोम तय करने केलिए आगे आने का अधिकार देता है, यह आनंद, सुरक्षा और आराम से कभी समझौता नहीं करने पर जोर देती है, यह निर्णय किसी पर नहीं छोड़ा जाना चाहिए, बल्कि दोनों भागीदारों द्वारा संयुक्त रूपसे लिया जाना चाहिए। राजीव जुनेजा कहते हैंकि यह एक शक्तिशाली अनुस्मारक हैकि महिलाओं को अपने लिए सही कंडोम चुनने में कभी संकोच नहीं करना चाहिए, क्योंकि गुणवत्ता से समझौता होने पर परिणाम केवल उन्हें ही भुगतना पड़ता है। एपिक थिनएक्स कंडोम बेहद पतला है, कठोर रसायनों से मुक्त है और सिर्फ 0.03 मिमी पतला है। यह एक प्राकृतिक अनुभव प्रदान करता है और नवीन आसान छिलके वाली पैकेजिंग केसाथ पूरी तरह से शाकाहारी है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]