स्वतंत्र आवाज़
word map

सन नियो पर नए शोज का फर्स्ट लुक जारी

टीवी दर्शकों के धमाकेदार मनोरंजन का वादा-सन नेटवर्क

छठी मैया की बिटिया, इश्क़ जबरिया और साझा सिंदूर

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 25 May 2024 11:54:57 AM

first look of new shows released on sun neo

मुंबई। सन नेटवर्क के नए हिंदी जीईसी चैनल सन नियो सन नेटवर्क ने हाल ही में एक नहीं, बल्कि अपने तीन नए मूल शोज का पहला लुक जारी किया है, जिसमें कई लोकप्रिय चेहरे शामिल हैं, जिन्हें देखकर कई दर्शक मंत्रमुग्ध हुए। चैनल के मोशन पोस्टर में तीन शोज नज़र आ रहे हैं, जो विभिन्न प्रकार के कंटेंट पेश करते हैं, जिनका नाम है 'छठी मैया की बिटिया', 'इश्क़ जबरिया' और 'साझा सिंदूर'। 'छठी मैया की बिटिया' शो में देवोलीना भट्टाचार्जी एक नए अवतार में हैं। यह पारंपरिक विषयों के साथ एक भक्ति शैली पर बना शो है, जो एक देवी और एक इंसान के बीच के रिश्ते की खोज करता है। 'इश्क़ जबरिया' जबरन विवाह और ड्रामा की अवधारणा पर बना नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है, जबकि 'साझा सिंदूर' रिश्तों और वैवाहिक जीवन की जटिल गतिशीलता पर प्रकाश डालता है।
सन नेटवर्क के नए हिंदी जीईसी चैनल सन नियो सन नेटवर्क की ख़ास बात यह हैकि सन नेटवर्क ने एक नहीं, बल्कि तीन नए मूल शोज का पहला लुक जारी किया है। इन शोज का पहला लुक दर्शकों का धमाकेदार मनोरंजन करने का वादा करता है और उसकी दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने की भी उम्मीद की जाती है। यह मोशन पोस्टर दर्शकों में न सिर्फ उत्साह पैदा करता है, बल्कि उनकी जिज्ञासा को भी बढ़ाता हैकि शो में क्या पेश किया जाएगा। दर्शक प्रोमो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री अपनी शुरुआत से ही मनोरंजन का एक प्रमुख स्रोत रही है। समय केसाथ नाटकीय फिल्में और ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे कई नए माध्यम उभरे हैं, लेकिन टीवी प्रसारण इंडस्ट्री की शक्ति और पहुंच सबसे आगे देखी जा रही है। विशेषज्ञों के अनुसार यह शुरू से ही इंडस्ट्री पर राज करता आ रहा है, आजभी कर रहा है और भविष्य में भी करता रहेगा।
टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन करने और उनका ध्यान खींचने केलिए हर दिन नए शो लॉंच किए जाते हैं। सन नेटवर्क का कहना हैकि उसका ये नया हिंदी जीईसी चैनल सन नियो सिर्फ एक शो नहीं है, बल्कि एक नया चैनल भी है, जो अपने मूल शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मार्केट्स में अपनी पकड़ मजबूत करने केबाद यह मीडिया नेटवर्क अब अपने हिंदी शोज केसाथ हिंदी भाषी क्षेत्र में लोगों को लुभाने केलिए तैयार है। तीनों शो जल्द ही सन नियो पर लॉंच होने जा रहे हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]