स्वतंत्र आवाज़
word map

कॉमस्कोर की नई प्रबंधन टीम में गीत लुल्ला

कॉमस्कोर ने एशिया व प्रशांत में किए और भी बड़े बदलाव

कॉमस्कोर विज्ञापन को मापने में एक सिद्ध नेता-रोड्रिगो

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 15 September 2022 01:00:44 PM

geet lulla in comscore's management team

रेस्टन, वीए (यूएसए)। कॉमस्कोर ने एशिया-प्रशांत में नई प्रबंधन टीम नियुक्त की है, जिसमें एशिया में प्रौद्योगिकी की विख्यात पर्सनालिटी गीत लुल्ला एपीएसी क्षेत्र केलिए उपाध्यक्ष (बिक्री) के रूपमें शामिल किए हैं। गौरतलब हैकि कॉमस्कोर सभी प्लेटफार्मों पर मीडिया की योजना बनाने, लेन-देन करने और मूल्यांकन करने केलिए एक विश्वसनीय भागीदार जाना जाता है। कॉमस्कोर ने कहा हैकि वह उत्साहित हैकि उसने गीत लुल्ला को एशिया-प्रशांत में उपाध्यक्ष (बिक्री) नियुक्त किया है। गीत लुल्ला का एशिया में प्रौद्योगिकी उद्योग में 30 वर्ष से अधिक का व्यावसायिक अनुभव और बी2बी बिक्री का सफल प्रदर्शन है। इन वर्षों में उन्होंने उच्च प्रदर्शन करने वाली टीमों का निर्माण किया है और ग्राहकों केलिए व्यावसायिक समाधान और सफल परिणाम प्रदान करने पर काम किया है।
गीत लुल्ला हालतक में ग्रेसनोट में भारत, मध्य पूर्व और दक्षिण-पूर्व एशिया के प्रबंध निदेशक थे, जहां उन्होंने निरंतर राजस्व वृद्धि प्रदान करते हुए वीडियो, संगीत और खेल मेटाडेटा पर केंद्रित बाजार में व्यावसायिक लक्ष्यों को पार करने में एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है। गीत लुल्ला ने इससे पहले एसएपी, ओरेकल, एक्सपीरियन और अवाया जैसी प्रौद्योगिकी समाधान कंपनियों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। कॉमस्कोर ने यह भी घोषणा की हैकि विशाख विजयकुमार, जिन्होंने दिसंबर 2019 से भारत में कॉमस्कोर की क्लाइंट इनसाइट्स टीम की सेवा की है, को भारत में टीम को सुदृढ़ करने केलिए निदेशक (बिक्री) नियुक्त किया गया है। वे विशाख बैंगलोर में हैं। मुंबई से अतुल नंदोसकर भी कॉमस्कोर टीम में निदेशक (बिक्री) शामिल हो रहे हैं।
कॉमस्कोर ने एपीएसी में क्लाइंट इनसाइट्स का प्रबंधन करने केलिए मदन आचार्य को भी शामिल किया है, जो पहले ज़ाप्री में रणनीति और संचालन का नेतृत्व कर रहे थे। मदन आचार्य का भारत में प्रकाशक और विज्ञापन डोमेन के भीतर एक व्यापक और गहरा अनुभव है, वे पहले ईनाडु और वाइब्रेंट जैसी कंपनियों केसाथ भी कामकर चुके हैं। गीत लुल्ला और उनकी टीम कॉमस्कोर की एपीएसी ताकत, अनुभव और कवरेज बढ़ाती है, जहां ग्राहकों केसाथ कॉमस्कोर के संबंधों पर निर्माण करना जारी रखेगी और इस क्षेत्रमें नए ग्राहक बनाकर व्यवसाय को बढ़ाएगी। एशिया-प्रशांत क्षेत्र में गीत लुल्ला का अनुभव और बाजार केबारे में उनकी व्यापक समझ एपीएसी में माप समाधान व्यवसाय को मजबूत करेगी। जोरिस, गोसेंस, एसवीपी कमर्शियल यूरोप और एपीएसी ने कहा है कि वे इस नई टीम को कॉमस्कोर बोर्ड में शामिल करने केलिए बहुत उत्साहित हैं।
कॉमस्कोर, इंक के वरिष्ठ निदेशक (वैश्विक विपणन) रोड्रिगो सेरोन ने कॉमस्कोर के बारेमें कहाकि वह मीडिया की योजना, लेन-देन और मूल्यांकन करने केलिए एक विश्वसनीय भागीदार है। उन्होंने बतायाकि कॉमस्कोर डेटा फ़ुटप्रिंट केसाथ डिजिटल, लीनियर टीवी, ओवर-द-टॉप और थियेट्रिकल व्यूअरशिप इंटेलिजेंस को उन्नत ऑडियंस अंतर्दृष्टि केसाथ जोड़ता है, कॉमस्कोर मीडिया खरीदारों और विक्रेताओं को अपने मल्टीस्क्रीन व्यवहार को मापने और आत्मविश्वास केसाथ व्यावसायिक निर्णय लेनेकी अनुमति देता है। उनका कहना हैकि कॉमस्कोर डिजिटल और टीवी दर्शकों और बड़े पैमाने पर विज्ञापन को मापने में एक सिद्ध नेता, विश्वसनीय और व्यापक क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म माप केलिए उद्योग का उभरता हुआ तृतीय-पक्ष स्रोत है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]