स्वतंत्र आवाज़
word map

ग्रीस क्रिकेट की अंतर्राष्ट्रीय साझेदारी

ग्रीस द्वीप पर क्रिकेट के 200वें वर्ष के जश्न की तैयारी

पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स ने किया कमर्शियल पार्टनर साइन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Wednesday 31 August 2022 06:02:35 PM

international partnership of greece cricket

मुंबई। हेलेनिक क्रिकेट फेडरेशन जो 1996 से यूरोपीय क्रिकेट परिषद का सदस्य और 2017 से एक एसोसिएट आईसीसी सदस्य है, उसने अगले 10 वर्ष केलिए पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स को वाणिज्यिक भागीदार के रूपमें शामिल करने का निर्णय लिया है। करीब 199 साल पुराने क्रिकेट इतिहास के साथ ग्रीस में क्रिकेट का घर कोर्फू, पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स केसाथ साझेदारी में अंतर्राष्ट्रीय टी10 इवेंट के शुभारंभ के माध्यम से इस द्वीप पर क्रिकेट के 200वें वर्ष का जश्न मनाने केलिए तैयार है। पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स केसाथ साझेदारी में एचसीएफ ओलंपिया टी10 और ओलंपिया टी20 के नामसे देशमें नए 10 ओवर और 20 ओवर के क्रिकेट की शुरुआत करेगा।
ग्रीस में क्रिकेट संस्कृति के निर्माण, नए प्रशंसकों और खिलाड़ियों केबीच रुचि पैदा करने की दृष्टि केसाथ यह साझेदारी विशिष्ट मानी जा रही है। पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स ने ओलंपिया टी10 और ओलंपिया टी20 के निष्पादन और प्रबंधन केलिए आईटीडब्ल्यू को भागीदार बनाया है। एचसीएफ के अध्यक्ष क्यारियाकोस कत्सोरस ने इसपर कहा हैकि हम अपने साथीके रूपमें पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स का स्वागत करते हैं, उनका देशमें नए क्रिकेट टूर्नामेंट बनाने का एक दृष्टिकोण है, जो ग्रीसमें क्रिकेट केलिए हमारे दृष्टिकोण केसाथ गठबंधन करता है और हम एक महान साझेदारी की आशा करते हैं।
पीएसएस के निदेशक अली अकबर खान कहते हैंकि ग्रीस यूरोप में सबसे पुरानी क्रिकेट संस्कृतियों मेसे एक है, जहां 19वीं शताब्दी के क्लब अभीभी कोर्फू में क्रिकेट खेल रहे हैं, हम एचसीएफ केसाथ काम करने और ग्रीसमें नए घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट शुरू करने केलिए तत्पर हैं। उन्होंने कहाकि दोनों पक्ष इस सौदे के वास्तुकार निकोलस फोरनारकिस एचसीएफ के विकास सलाहकार पिछले महीनों में उनके निरंतर प्रयासों केलिए धन्यवाद और आभार व्यक्त करते हैं, एचसीएफ इस साझेदारी को लेकर उत्साहित है और आगामी टूर्नामेंटों के बारेमें अधिक जानकारी प्रदान करने केलिए तत्पर हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]