स्वतंत्र आवाज़
word map

बोस्‍टन में आतंकवादी हमले की निंदा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 16 April 2013 11:11:22 AM

boston attack

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बोस्‍टन में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की और आतंकवाद के विरूद्ध संघर्ष में अमरीकी लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्‍यक्‍त की है। अमरीका के राष्‍ट्रपति ओबामा को भेजे एक संदेश में प्रधानमंत्री ने इन बम धमाकों की जांच में हर प्रकार की सहायता का आश्‍वासन दिया है।
प्रधानमंत्री ने कहा है कि बोस्‍टन में कल हुए घृणित आतंकवादी हमले से उन्‍हें काफी धक्‍का लगा है। हिंसा की यह मूर्खतापूर्ण और कायरतापूर्ण वारदात एक ऐसे शहर में हुई है, जो लंबे समय से उदारता, शिक्षा, नवाचार और उद्यमता का प्रतीक रहा है, भारत के लोग मेरे साथ इस हमले की जोरदार शब्‍दों में निंदा करते हैं, हमारी अमरीका के शोक संतप्‍त परिवारों, घायलों और लोगों के साथ सहानुभूति और एकजुटता है।
उन्‍होंने कहा कि यह हमला आतंकवाद की गंभीरता की याद दिलाता है, जो हमारे राष्‍ट्रों के लिए अभी भी खतरा बना हुआ है और हमारे शहरों पर छाया हुआ है, इसके साथ-साथ आतंकवाद को परास्‍त करने और हमारे राष्‍ट्रों को परिभाषित करने वाले मूल्‍यों की रक्षा करने के हमारे प्रयासों में ढील न बरतने के हमारे संकल्‍प को दोहराता है, भारत और अमरीका के बीच आतंकवाद का सामना करने में सहयोग को बनाये रखते हुए हम इस हमले की जांच करने में आपको पूर्ण समर्थन का आश्‍वासन देते हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]