स्वतंत्र आवाज़
word map

एक्सिस बैंक का एनआरआई घर वापसी कार्निवल

पंजाब में 550वीं गुरु नानक जयंती पर चुनिंदा शाखाओं में पहल

एक्सिस बैंक के ब्याज दर में छूट जैसे अनेक रोमांचक ऑफ़र

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 8 November 2019 12:51:25 PM

axis bank's nri homecoming carnival

चंडीगढ़। एक्सिस बैंक ने 550वीं गुरु नानक जयंती को एनआरआई घर वापसी कार्निवल के शुभारंभ के साथ मनाया है। गौरतलब है कि एक्सिस बैंक निजी क्षेत्र का भारत का तीसरा सबसे बड़ा बैंक माना जाता है। एनआरआई घर वापसी कार्निवल पहल के माध्यम से एक्सिस बैंक जागरुकता पैदा करेगा और बैंक एवं इसकी सहायक कंपनियां एम्ब्रेला वन एक्सिस की छतरी के तहत पेश किए जाने वाले वित्तीय समाधानों की मेजबानी करेंगी। पहली नवंबर 2019 से यह आयोजन शुरू हो चुका है जो 15 जनवरी तक पंजाब और लुधियाना की चुनिंदा 25 शाखाओं में चलेगा।
रवि नारायणन अध्यक्ष और प्रमुख शाखा एक्सिस बैंक ने इस पहल के शुभारंभ पर कहा कि हम अपने एनआरआई ग्राहकों के लिए घर वापसी कार्निवाल को रोल करने के लिए खुश और बहुत उत्साहित हैं, यह पहल हमें उनके साथ निकटता से जुड़ने, उनकी आवश्यकताओं को समझने, उन्हें समग्र वित्तीय समाधान प्रदान करने और एक्सिस एमएफ और एक्सिस सिक्योरिटीज के माध्यम से उपलब्ध निवेश के बारे में जागरुकता पैदा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि हम अपने विशिष्ट ग्राहकों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित बैंकिंग और समाधानों के साथ वर्ग सेवाओं में सर्वश्रेष्ठ पेशकश करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। रवि नारायणन ने कहा कि एनआरआई घर वापसी कार्निवाल का उद्देश्य व्यवसाय से परे जाकर ग्राहक और उनके परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि बैंक शाखाएं परिवारों के लिए रोमांचक मजेदार गतिविधियों की मेजबानी करेंगी, फोटोबूट, फोटो जैकेट और स्पिन द व्हील आदि उन्हें संलग्न करेंगे और उनका मनोरंजन करेंगे।
एक्सिस बैंक कार्निवल में अपने ग्राहकों को उपलब्ध सेवाओं की श्रेणी के बारे में जानकारी दे रहा है जैसे कि होम लोन, संपत्ति पर ऋण, प्रतिभूतियों पर ऋण, कार ऋण इत्यादि। इसके अलावा एक्सिस बैंक एक ब्याज दर पर कार ऋण जैसे रोमांचक ऑफ़र और छूट भी शुरू करेगा जैसे-9%, 10.70% से शुरू होने वाली ब्याज दर पर उपभोक्ता ऋण, 8.50% की ब्याज दर पर होम लोन, एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्डधारकों के लिए मेक माई ट्रिप पर 500 रुपए का कैशबैक ऑफर और आईएनआर में 2 लाख के लेन-देन तक 3 महीने ट्रेडिंग पर एक्सिस डायरेक्ट मुफ्त डिलीवरी। रवि नारायणन ने स्पष्ट किया कि यह पहल पंजाब और लुधियाना की चुनिंदा एक्सिस बैंक शाखाओं में है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]