स्वतंत्र आवाज़
word map

दिल्ली में हुए हिंदू धर्म रक्षा कार्यक्रम

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 25 March 2013 09:53:30 AM

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद ने हिंदूओं पर हो रहे चौतरफ़ा हमलों के प्रति सावधान करते हुए धर्म की रक्षार्थ हिंदुओं को एकजुट होकर आगे आने की अपील की। राजधानी दिल्ली में अनेक स्थानों पर आयोजित धर्म रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रमों में बोलते हुए विहिंप के वक्ताओं ने वर्तमान राजनीतिज्ञों की मुस्लिम तुष्टीकरण की सभी हदें पार कर आतंकवादियों की हिमायत व हिंदुओं को प्रताड़ित करने के देश विरोधी कृत्य के प्रति जनता को चेताया।
वक्ताओं ने कहा कि अपने आपको सेक्यूलर कहने वाली दिल्ली की शीला दीक्षित सरकार संविधान व सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों की अवहेलना कर अपने वार्षिक बजट में हज यात्रा की सब्सिडी को दुगना कर दो करोड़ करती है, वहीं देश के गृह मंत्री जेल में बंद आतंकवादियों व उनके हिमायतियों के प्रति अश्रुधारा बहाते हुए उन्हें आजाद करने की वकालत कर हिंदुओं को भगवा आतंकवादी कहते हैं। इतना ही नहीं, जिन पुलिस व सुरक्षाकर्मियों ने मुस्लिम अपराधियों को देश की रक्षार्थ गिरफ़्तार किया अब उन्हीं पर गृह मंत्री गरज रहे हैं। अनेक बार न्यायालयों की फटकार व चुनाव आयोग के प्रतिबंधित करने के बावजूद केंद्र सरकार अब पुन: मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कर रही है तो आखिर क्यों?
विहिंप के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा प्रवीण भाई तोगडिया, महामंत्रीचंपत राय, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंहल, विहिप दिल्ली के महामंत्रीसत्येंद्र मोहन, संगठन मंत्री करुणा प्रकाश, मीडिया प्रमुख विनोद बंसल व विभाग अध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता सहित अनेक वक्ताओं ने राजधानी के यमुना विहार, विवेक विहार, कालकाजी, कोटला मुबारकपुर इत्यादि स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में उपस्थित जन समूह को संबोधित किया तथा राष्ट्रहित में धर्म की रक्षार्थ बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]