स्वतंत्र आवाज़
word map

'तेरा यार हूं मै' शो में आगे क्या हो रहा?

दलजीत और राजीव के बैंक में लूट की दिलचस्प कहानी

सोनी सबका मनोरंजक शो 'तेरा यार हूं मै' लोकप्रिय हुआ

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 19 March 2021 02:41:29 PM

interesting story of robbery in daljit and rajiv's bank

सोनी सबका मनोरंजक शो 'तेरा यार हूं मै' की दिल छू लेने वाली और हल्‍की-फुल्की कहानी को दर्शकों का जबरदस्त समर्थन मिला है, लेकिन इस शो में बहुत ही जल्‍द एक रोमांचक सीक्‍वेंस देखने को मिलने वाला है, क्योंकि इसके किरदार राजीव (सुदीप शहीर) और दलजीत (सायंतनी घोष) जिस बैंक में काम करते हैं वह डाकुओं के निशाने पर आ जाता है। राजीव और दलजीत इस बातसे थोड़े परेशान हैं कि बैंक में काफी बड़ी रकम जमा है और यह मामला उस समय और भी गंभीर हो जाता है, जब डाकुओं का एक ग्रुप बैंक को लूटने के लिये अंदर दाखिल हो जाता है।
शो की कहानी आगे कुछ ऐसे चलती है कि दलजीत अपने केबिन में काम करने में व्‍यस्‍त है, उसे इस बातका बिलकुल भी अंदाजा नहीं है कि डाकू उसे और राजीव को ही ढूंढ रहे हैं। दलजीत को बचाने के लिए जब राजीव खुद को बैंक मैनेजर बताता है तो चीजें और भी मज़ेदार हो जाती हैं। आखिरकार डाकू उनपर बंदूक तान देते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें अपने मिशन को अंजाम देना है। दलजीत को बचाने की राजीव की कोशिश बेकार चली जाती है, क्‍योंकि उनमें से एक डाकू कहता है कि उन्‍होंने मैनेजर का बहुत अच्‍छी तरह पता लगाया है और वह असली मैनेजर की तरफ इशारा करने को कहता है। राजीव और दलजीत के सिर पर डाकू बंदूक तान देता और उन्‍हें तिजोरी खोलने को कहता है, अब दलजीत और राजीव खुद को इस मुसीबत से किस तरह बचाएंगे?
राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा कि शो में दर्शकों को राजीव का रक्षक वाला रूप देखने को मिलेगा, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, चीजें और भी दिलचस्‍प होती चली जाती हैं। दलजीत और राजीव ज़िंदगी और मौत के बीच खड़े हैं। बैंक को बचाने के साथ-साथ वे खुद को भी बचाने के बारे में सोच रहे हैं। जब डाकू सभी लोगों को बंधक बना लेते हैं तो ऐसे में राजीव और दलजीत हालात को कैसे संभालते हैं और सबको किस तरह बचाते हैं, शो में यह देखना दिलचस्‍प होगा। इस सीक्‍वेंस की शूटिंग मज़ेदार रही, क्‍योंकि दर्शक इस तरह की स्थिति में फंसे किरदार की मनोदशा महसूस कर सकते हैं। विश्‍वास किया जाता है कि आगे जो कुछ भी होने वाला है, दर्शक उसे जरूर पसंद करेंगे।
दलजीत की भूमिका निभा रहीं सायंतनी घोष कहती हैं कि शो में यह अभीतक का सबसे रोमांचक सप्ताह रहा है, पैसों की लूट के बीच राजीव और दलजीत को बंधक बना लिया गया है, बैंक और उसके अंदर फंसे लोगों को बचाने की पूरी जिम्‍मेदारी हमारे कंधों पर आ गई है, यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि दोनों मिलकर इसका क्‍या रास्‍ता निकालते हैं। शो की शूटिंग के दौरान सबसे मज़ेदार बात यह रही कि भले ही नकली बंदूक तनी हो, दर्शकों के दिल की धड़कन अपने-आप बढ़ जाती है। सायंतनी घोष का कहना है कि उनके लिए वह काफी मज़ेदार अनुभव था, यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि डाकू अपने मकसद में कामयाब होते हैं या फिर दलजीत और राजीव बैंक और खुद को बचाते हैं। 'तेरा यार हूं मै' शो हर सोमवार से शुक्रवार को रात 9.30 बजे केवल सोनी सब पर देखा जा सकता है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]