स्वतंत्र आवाज़
word map

मोक्ष म्युज़िक लाया 'बेबी लुकिंग यमी यमी'

राज-रमेश का खूबसूरती से कम्पोज़ किया गया गीत

संगीत प्रेमियों के लिए अलग ही तरह का कूल स्टफ

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Wednesday 20 May 2015 05:18:06 AM

moksha music brought 'baby looking yami yami'

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में तापमान की तेज़ी के सामने हर कोई गर्मी के लिए कूल स्टफ चाहता है, मगर मोक्ष म्युज़िक संगीत प्रेमियों के लिए अलग ही तरह का कूल स्टफ लेकर आया है और वो है-गर्मियों का शानदार उपहार 'बेबी लुकिंग यमी यमी'। इस शानदार डांस नंबर को प्रवेश सिसोदिया और केडी डूड ने अपनी आवाज़ दी है और इस रैप सोंग को राज-रमेश की प्रतिभाशाली जोड़ी ने कम्पोज़ किया है। यही टीम 2013-14 में कुछ और सुपर हिट गाने भी दे चुकी है, जैसे अंजान की सीटी, लेट्स पार्टी, दूरी है ये कैसी, सावन में आग आदि। गाने की रिलीज़ के मौके पर शिरकत करने वालों में शामिल थे आयकर अधिकारी विजय किशोर, मोक्ष म्युज़िक के वीपी अश्वनी राजपूत, म्युज़िक डायरेक्टर राज-रमेश, गायक प्रवेश सिसोदिया, गायक विशाल घघट और रैपर केडी डूड।
मोक्ष म्युज़िक के एमडी एवं सीईओ राज महाजन ने कहा कि यह जनरेशन-वाय के लिए पेश किया गया खास गीत है, जो बिजली की तरह एनर्जेटिक और रोमांचक है। प्रवेश सिसोदिया और केडी डूड दोनों ही ऊर्जावान रैपर्स हैं और मैं उन्हें उनके शानदार परफोर्मेंस के लिए पूरे नंबर दूंगा। उन्होंने कहा कि 'बेबी लुकिंग यमी यमी' का वीडियो वर्ज़न भी जल्द ही जारी किया जाएगा। एक प्रतिभाशाली डांस ट्रूप अपने ज़बरदस्त परफोर्मेंस के साथ प्रवेश सिसोदिया और केडी डूड के इस गाने की खूबसूरती में चार-चांद लगा देगा। उन्होंने कहा कि ये दोनों गायक राज महाजन की खोज हैं, उन्होंने इन्हें मोक्ष म्युज़िक के एक ऑडीशन के दौरान ढूंढ़ा।
'बेबी लुकिंग यमी यमी' की रिलीज़ के मौके पर राज महाजन ने राज-रमेश के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि प्रवेश सिसोदिया और केडी डूड कई और गानों पर भी एक साथ काम कर रहे हैं। इनमें से कुछ गाने हैं-फुकरी, स्कूटी वाला क्रश और फुल टल्ली तेरा भाई। इस अवसर पर गायक विशाल घघट ने अपना आगामी गाना 'बंजारा' गाया, विजय किशोर भी अपने आपको रोक नहीं पाए और अपने गाने के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने इस मौके पर मोहम्मद रफी का पुराना और खूबसूरत गीत गाया, इस गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी जारी किया गया है और यह 240 से ज़्यादा डिजिटल म्युज़िक स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा तथा डिजिटल सपोर्ट पार्टनर बिनाका ट्यूंस के सहयोग से शीघ्र ही इसकी कॉलर ट्यूंस भी पेश की जाएंगी। प्रवेश सिसोदिया का आने वाला गीत है 'अलविदा', यह गाना एक ऐसे आदमी के बारे में है, जो जानता है कि वह जल्द ही मर जाएगा और वह अपनी आखिरी भावना को हर किसी के साथ बांटना चाहता है। यह राज और रमेश का खूबसूरती से कम्पोज़ किया गया एक और गीत है।
मोक्ष म्युज़िक सभी उत्सवों और त्योहारों में शामिल होता है। भारतीय संगीत को बढ़ावा देने के लिए म्युज़िक कम्पोज़र राज महाजन ने साल 2011 में इसकी शुरूआत की थी। यह संगीत के प्रोडक्शन के अलावा संगीत प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करता है। मोक्ष म्युज़िक के सीईओ और एमडी राज महाजन तकनीक प्रेमी व्यक्ति हैं तो राज-रमेश की मित्रता ने संगीत उद्योग को बहुत कुछ दिया है। मोक्ष म्युज़िक हर महीने 6 से 8 गाने बनाता है। मोक्ष म्युजि़क की मौजूदगी को आईट्यूंस, नोकिया मिक्स रेडियो (अब माइक्रोसॉफ्ट), वोडाफोन, स्पॉटीफाई, साउंड-क्लाउंड, यूट्यूब, डेली मोशन डीज़र, एमाज़ोन, गूगल प्ले, गाना, सावन, एयरटेल म्युजि़क स्टोर, +240 डिजिटल स्टोर्स आदि पर देखा जा सकता है। मोक्ष म्युज़िक के साथ प्रतिभाशाली गायक अरुण उपाध्याय, प्रवेश सिसोदिया, रैपर केडी डूड, विशाल घघट, सोनू हंस, सोनू मोरवल, प्रिया टांश आदि जुड़े हैं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]