स्वतंत्र आवाज़
word map

उत्तराखंड भाजपा में दिखा यूपी जैसा जोश!

देहरादून भाजपा में निकाय चुनाव की जोरदार तैयारियां

विनय गोयल ने ली भाजपा महिला मोर्चा की बैठक

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 4 December 2017 03:13:59 AM

dehradun bjp, municipal elections preparations meeting

देहरादून। देहरादून महानगर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर आगामी नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा महिला मोर्चा संगठन की बैठक हुई, जिसे महानगर भाजपा अध्यक्ष विनय गोयल ने संबोधित किया और भाजपा महिला मोर्चा का आह्वान किया कि वह नगरनिगम चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के‌ लिए और ज्यादा कड़ी मेहनत से कार्य करे। उन्होंने नगरनिगम चुनाव में महिला स‌शक्तिकरण के महत्व को समझाते हुए कहा कि उनकी स‌क्रियता पर भाजपा को गर्व है और साथ ही यह भी कहा कि यह चुनाव महानगर के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और जिसमें निष्क्रिय महिलाओं को अवसर नहीं मिल पाएगा। उन्होंने आशा व्यक्त की कि उत्तराखंड भाजपा की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार के लोकप्रिय कार्यों का निकाय चुनावों में भाजपा को भारी लाभ मिलेगा।
देहरादून महानगर भाजपा अध्यक्ष ने कहा नगर निगम चुनाव में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण है और महिला कार्यकर्ता की सक्रियता एवं भाजपा संगठन के प्रति उनकी कड़ी मेहनत ही टिकट का आधार होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को मजबूत करने में महिलाओं की अहम भूमिका रही है और उन्हें बूथ स्तर पर मजबूत टीम बनाकर एकजुट होकर कार्य करना होगा। उन्होने कहा कि बाबासाहब डॉ भीमराव अंबेडकर के निर्वाण दिवस 6 दिसंबर को देहरादून के हर वार्ड के बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में स्‍थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली बड़ी सफलता पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष म‌हेंद्रनाथ पांडेय को बधाई दी।
महिला मोर्चा ने देहरादून महानगर भाजपा अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि नगरनिगम के चुनाव में भाजपा को शानदार जीत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। महिला मोर्चा की नेताओं का कहना था कि उत्तराखंड में महिला मोर्चा ने हमेशा चुनाव में अपनी श्रेष्ठता और निष्ठा सिद्ध की है और नगरनिगम के चुनाव में भी ऐसा देखने को मिलेगा। इस बैठक में उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा को मिली सफलता का भी उत्साह देखा गया और संकल्प व्यक्त किया गया कि उत्तराखंड में भी भाजपा को प्रचंड जीत दिलाई जाएगी। उत्तराखंड महिला मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सहगल, भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष पुनीत मित्तल, महानगर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष बृजलेश गुप्ता, विनोद उनियाल एवं भारी संख्या में मोर्चे की महिलाएं उपस्थित थीं।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]