स्वतंत्र आवाज़
word map

फर्राटेदार ड्राइवरों की खोज में है मारुति

मारुति का पहली बार पूर्वोत्तर में ऑटोप्रीक्स इवेंट

विजेताओं को मिलेगी नई मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Wednesday 6 September 2017 03:40:07 AM

maruti suzuki autoprix 2017

गुरूग्राम (हरियाणा)। मारुति सुजुकी, मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स 2017 सीज़न 1 के लिए तैयार है। मारुति सुजुकी की यह प्रतियोगिता प्रतिभागियों की क्षमता, वाहन की कुशलता और कौशल का परीक्षण करती है। यह लोकप्रिय ऑटोक्रस प्रारूप उन प्रतियोगिताओं के लिए एक उत्साहजनक और साहसी अनुभव प्रदान करता है, जो राष्ट्रीय मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स चैंपियन के प्रतिष्ठित पद को जीतने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। इस साल मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स 2017 देश के सभी चार जोन और आठ शहरों में प्रतिभागियों की स्क्रीनिंग के एक बड़े और अधिक रोमांचक अवतार के रूपमें सबसे अधिक कुशल ड्राइवरों की राष्ट्रव्यापी तलाश करेगी, जिसमें मोटरस्पोर्ट्स के उत्साही लोगों को विशेष रूपसे क्युरेटेड अल्ट्यूलेटेड पटरियों, तंग, ट्विस्टी मोड़ और सतह पर विविधताओं के साथ ड्राइव करेंगे।
मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स 2017 सीज़न 1 इन पांच महीने में आयोजित की जाएगी, जिसमें 7 दौर में बेंगलुरु, पुणे, कोयम्बटूर, चंडीगढ़, इंदौर, गुड़गांव और गुवाहाटी शामिल होंगे। इसका फाइनल बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शौकिया मोटरस्पोर्ट्स प्रेमी को प्रोत्साहित करके, मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स रैलिंग के कठिन प्रारूपों में अपने मोटरिंग कौशल को सुधारने और एक सुरक्षित माहौल में रोमांच का आनंद लेने का अवसर मिलेगा। मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स प्रतिभागियों को एक असाधारण सरल पंजीकरण प्रक्रिया के साथ ड्राइव का मौका देती है, जहां लोग संशोधन के बिना अपनी रोजमर्रा की कारों में भाग ले सकते हैं। समग्र चैंपियनशिप के विजेताओं को नई मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट मिलेगी। शीर्षकों और शहर दौरों के विजेताओं को भी नकद पुरस्कार मिलेंगे।
मार्केटिंग और सेल्स के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक आरएस कल्सी ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पिछले साल की चैंपियनशिप पर मारूति को एक अद्भुत प्रोत्साहन प्रतिक्रिया मिली थी, जिससे हम मारुति सुजुकी ऑटोप्रीक्स 2017 सीजन 1 को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस बार यह देश के 4 क्षेत्रों में होगी, जिसमें सभी मोटरस्पोर्ट्स उत्साही लोगों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता के साथ हम उनके कौशल को एक नियंत्रित और सुरक्षित वातावरण में परीक्षण करने का मौका देकर मोटरस्पोर्ट्स को प्रोत्साहित करना चाहते हैं, इससे उन्हें अपने ड्राइविंग और मोटरिंग क्षमताओं को सुधारने में मदद मिलेगी।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]