स्वतंत्र आवाज़
word map

यूपी में दोबारा बनेगी सपा सरकार-डिम्पल

सपा प्रत्याशी अनुराग यादव को भारी बहुमत से जिताएं

सरोजनी नगर लखनऊ में हुई डिम्पल बड़ी जनसभा

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Saturday 18 February 2017 11:12:33 AM

srojninagr lucknow, sp public meeting

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की नेता और सांसद डिम्पल यादव ने लखनऊ जनपद के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी अनुराग यादव को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की है। जनसभा विशाल थी, जिसमें उन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश का विकास किया है, जबकि भाजपा नेता सिर्फ बातें करते हैं और जनता को बहकाते हैं। डिम्पल यादव ने विश्वासपूर्वक कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार फिर बनेगी और यहां के विकास में और तेजी आएगी। पराग चौराहे पर हुई चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि पांच साल में उत्तर प्रदेश में रेकार्ड विकास कार्य हुए हैं, इससे उत्तर प्रदेश का नाम बढ़ा है, जिससे खीझे भाजपा और बसपा के नेता साजिशन प्रदेश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, जनता इन्हें वोट से जवाब दे।
डिम्पल यादव ने कहा कि विपक्ष में अपनी संभावित हार को देखकर बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार-पांच मुख्यमंत्री होने की बात कही जाती थी, जबकि यह कहने वालों के पास मुख्यमंत्री पद के लिए एक भी चेहरा नहीं है। डिम्पल यादव ने कहा कि हमें बदनाम किया जाता है, यहां कानून व्यवस्था का व्यर्थ का मुद्दा बनाया जाता है। उन्होंने कहा कि हमने छात्रों को लैपटाप दिया, विद्याधन दिया और अब उन्हें स्मार्टफोन देंगे। उन्होंने कहा कि सरोजनीनगर में मेट्रो रेल शुरू हुई और एक्सप्रेस-वे भी यहां से गुजरता है, हमने जो एक्सप्रेस-वे बनाया है, उस पर लड़ाकू हवाई जहाज भी उतर सकते हैं। डिम्पल यादव ने भाजपा-बसपा पर तीखे तंज करते हुए कहा कि उन्हें विकास में रोड़े अटकाने की आदत है।
सांसद धर्मेंद्र यादव ने भी इस बड़ी चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से किसान और व्यापारी सभी परेशान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के विकास के आगे गुजरात माडल फेल है, गुजरात-अहमदाबाद में अभी तक मेट्रो नहीं है। समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अनुराग यादव ने मतदाताओं से क्षेत्र के विकास का वादा करते हुए साइकिल चुनाव निशान पर बटन दबाने की अपील की। चुनावी सभा का संचालन सुनील यादव साजन ने किया। चुनावी सभा में कांग्रेस नेता गौरव चौधरी भी उपस्थित थे।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]