स्वतंत्र आवाज़
word map

'प्रधानमंत्री का विकसित भारत का सपना'

ऑनलाइन पद्धति से काम में आएगी तेजी-पीपी चौधरी

पाली के सांसद पीपी चौधरी के सभी कार्यालय डिजिटल

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 2 July 2015 02:25:24 AM

pp chowdhury

जोधपुर। राजस्‍थान भाजपा के नेता और संसदीय क्षेत्र पाली के सांसद पीपी चौधरी के सांसद कार्यालय का पूर्णतयाः डिजिटिलीकरण कर दिया गया है। उनके दिल्ली, जोधपुर और पाली कार्यालय में ऑनलाइन कार्य प्रारंभ हो गया है। पाली लोकसभा क्षेत्र के सभी नागरिक बेहतर व त्वरित सेवाओं के लिए www.ppchaudhary.com वेबसाइट और ऑनलाइन पोर्टल www.office.chaudhary.com से जुड़कर सीधे संपर्क कर सकते हैं, उनसे संबंधित ऑनलाइन सुविधाओं का तुरंत लाभ ले सकते हैं और अपनी समस्याएं दर्ज करा सकते हैं। सांसद पीपी चौधरी ने अपने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देशव्यापी महत्वाकांक्षी डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के तहत डिजिटल इंडिया सप्ताह की भी शुरूआत की और कहा कि इससे जनता और उनके बीच की सारी दूरियां अब समाप्त हो गई हैं, ऑनलाइन पद्धति से काम में बहुत तेजी आएगी।
सांसद पीपी चौधरी ने कहा कि देशभर में डिजिटल इंडिया कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है और देश की जनता को इसके फायदे बताने और इससे पूरी तरह जागरुक करने के डिजिटल इंडिया सप्ताह मनाया जा रहा है। पीपी चौधरी ने इसे भारत की नई विकास क्रांति बताते हुए कहा कि यह योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारत के विकास की स्वपनिल योजना है, इसके माध्यम से डिजिटल सेवा, ज्ञान और जानकारी प्रदान कर देश के सभी नागरिकों को सशक्त बनाना है, केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को डिजिटल करने के साथ-साथ सभी स्तर के कार्यालयों को डिजिटल करने का भी लक्ष्य रखा गया है, ताकि सभी देशवासियों को उत्कृष्ट व तीव्रता से भ्रष्टाचार मुक्त सेवाएं उपलब्ध कराई जा सकें। उन्होंने कहा कि जनता जान रही है कि देश में आज विकास और विश्वास का माहौल है, वह समय दूर नहीं है, जब इन योजनाओं के परिणाम विकास के रूप में सामने होंगे।
सांसद पीपी चौधरी ने कहा कि वे अपने क्षेत्र की जनता से अपील करते हैं कि वह इस योजना के बारे में जागरुक हो और इसका पूरा लाभ उठाए। उन्होंने कहा कि अभी तक बहुत सारी जनता जागरुकता के अभाव में अपनी कल्याणकारी योजनाओं से अनभिज्ञ रही है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के रूप में भारत ने एक सफल भारत और विकसित भारत का सपना देखना शुरू किया है और इस योजना के माध्यम से इस सपने को पूरा करने में समय की बचत होगी और जनता अनावश्यक परेशानियों से निजात पाएगी। सांसद ने कहा कि डिजिटल इंडिया से न केवल छात्रों, किसानों, विज्ञान, उद्यमियों, शिक्षा और बच्चों तक को उनके विकास का प्लेटफॉर्म मिला है, अपितु दुनिया में भी यह संदेश गया है कि सूचना प्रौद्योगिकी के मामले में भारत पहले से ज्यादा तीव्र गति से प्रगति कर रहा है और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है, जो आज भारत डिजिटल इंडिया वीक मना रहा है।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]