स्वतंत्र आवाज़
word map

अयोध्या में हिंदू वाहिनी ने मसरत का पुतला फूंका

अलगाववादी और पाकिस्तान परस्त मसरत के खिलाफ प्रदर्शन

भारत में देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Sunday 19 April 2015 06:21:34 AM

hindu vahini

फैजाबाद। गोरक्षपीठ के महंत और सांसद योगी आदित्यनाथ महाराज की तेज़ तर्रार हिंदू युवा वाहिनी ने अयोध्या में कल कश्मीर में अलगाववादी और पाकिस्तान परस्त मसरत आलम के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर उसका पुतला फूंका। हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता मसरत आलम के खिलाफ भारी गुस्से में थे और उन्होंने मसरत आलम द्वारा कश्मीर में अलगाववादियों की रैली में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने और भारत के खिलाफ ज़हर उगलने पर उसे देशद्रोही बताते हुए हनुमानगढ़ी तिराहे पर उसका पुतला फूंका, जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए एवं उसको कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।
प्रदर्शन में शामिल हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष शेषमणि मिश्र सिंटू ने कहा कि मसरत आलम देशद्रोही की श्रेणी में आता है और ऐसे देशद्रोही को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है, उस पर मुकदमा चलाकर उसे फांसी की सजा देनी चाहिए, जिससे आने वाले समय में कोई भी भारत विरोधी कृत्य में शामिल न हो सके। उन्होंने कहा कि भारत में देश विरोधी गतिविधियों को हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, जिसे भारत से अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे अपने देश की खातिर हिंदू वाहिनी की शक्ति से जुड़ें।
हिंदू युवा वाहिनी के नगर संयोजक नवीन पांडेय ने कहा कि अयोध्या की आवाज़ हमेशा पूरे विश्व में जाती है और यह आवाज़ सबने सुन ली होगी कि मसरत आलम जैसों को कड़ा सा कड़ा दंड मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि देशद्रोही मसरत आलम को सजा दिलाने के लिए ही उसके पुतले का दहन किया गया है और अगर आने वाले दिनों में उस पर देशद्रोह का मुकदमा नहीं चलाया गया तो हिंयुवा अयोध्या में और भी उग्र प्रदर्शन को मजबूर होगी। हिंदू वाहिनी की जिला संयोजिका रेनू यादव ने कहा कि कश्मीर घाटी में किसी भी प्रकार की भारत विरोधी गतिविधियों को सहन नहीं किया जाएगा, यह प्रदर्शन तो मात्र सरकार को चेतावनी देने के लिए तथा पाकिस्तान परस्त अलगाववादी लोगों को कड़ा संदेश देने के लिए है। उन्होंने कहा कि अयोध्या से पूरी दुनिया को हमारा संदेश चला गया है कि भारत के लोग राष्ट्रभक्त हैं तथा अपने देश पर किसी भी प्रकार की आंच को बर्दाश्त नहीं करते। प्रदर्शन और पुतला दहन में हिंदू वाहिनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रिंस गुप्ता, मीडिया प्रभारी प्रवीण दूबे, हिंदू वाहिनी के प्रमुख कार्यकर्ता नेता अवधेश पांडेय, सोनू गुप्ता, भीम सिंह, अंकित, गणेश दास, अनूप दास, प्रदीप आजाद, नेहा सिंह, मनीष पांडेय, शशांक गुप्ता, दीप नारायण, विक्की, विकास इत्यादि लोग शामिल थे।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]