स्वतंत्र आवाज़
word map

बरेली में कई परिवार हुए मैक्स-2 के दीवाने

'फिल्म फैमिली एंड फन' को मिली 'सिंह फैमिली'

बरेली में हफ्तेभर रहा सिनेमा का खुला मनोरंजन

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Friday 25 January 2013 08:50:55 AM

max 2

बरेली। इंडिया के आईकॉनिक हिंदी मूवी चैनल मैक्स-2 ने रविवार 22 मार्च को बरेली के आईएमए हॉल सिविल लाइंस में अपने यूनीक इनिशिएटिव 'फिल्म फैमिली एंड फन' का पूरे मनोरंजन के साथ समापन किया। इसमें 30 से अधिक परिवारों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम 16 मार्च को शुरू हुआ और हफ्ते भर चलने के बाद 'सिंह फैमिली' नाम-यश सिंह, कृष्णा सिंह, सिटी स्टेशन बरेली को 'फैमिली नंबर-1 के रूप में चुना गया। इस कार्यक्रम ने परिवारों को उनके रोजमर्रा के कामों से छुटकारा दिला कर हिंदी सिनेमा के चार्म का लुत्फ उठाने का मौका दिया और वे क्वालिटी टाइम बिताने का आनंद ले सके।
'फिल्म फैमिली एंड फन' में तरह-तरह की मनोरंजक एक्टिविटीज़ के जरिए फैमिलीज को हिंदी सिनेमा की महत्ता समझने का अवसर मिला। उन्हें फिल्मी हाउजी खेलने के लिए निमंत्रित किया गया। 'फिल्म फैमिली एंड फन' की ब्रैंडेड जीपों में डांसर्स शहरभर में विभिन्न लोकेशंस पर आइकॉनिक फिल्मी गानों पर थिरक रहे थे, इस बारे में जबरदस्त दिलचस्पी जगाने और फाइनल इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए मैक्स-2 की ओर से उन परिवारों को ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करने की सुविधा दी गई, जो स्टेज पर लाइव परफॉर्मेस देना चाहते थे। किसी भी परिवार को फाइनल एक्ट तक क्वालिफाई करने के लिए 6 फिल्मों की दी गई सूची-दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, सत्ते पे सत्ता, नमक हलाल, हम, चांदनी और डिस्को डांसर में से या तो एक सीन करना था, कोई गाना गाना था या फिर डांस करना था। इनके लिए उन्हें पैरामीटर्स का ध्यान रखना जरूरी था, जैसे-रोमांस, कॉमेडी, डांस या म्यूजिक।
फिल्मी दीवानेपन का समापन रविवार को मेगा इवेंट के साथ हुआ, जिसमें 10 परिवारों को फाइनल एक्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया। उन्हें एंगेज रखने और उनके परिवारों की शाम खुशनुमा बनाए रखने के लिए एक ट्रेंड थियेटर ग्रुप भी गाने और डांस प्रस्तुत कर रहा था। चैनल ने 'कराओके', 'फिल्मी राउलेट व्हील', 'डार्ट गेम' और 'डेसिबल अप' जैसे इंटरएक्टिव इंटरेस्टिंग गेम्स आयोजित किए। सभी परिवारों ने भरपूर आनंद उठाया। प्रतियोगिता जीतने वाले परिवार को मैक्स-2 की ओर से 'फैमिली नंबर-1' की ट्रॉफी देने के अलावा उसे शहर के होर्डिंग्स तथा अखबारों में भी जगह मिली। मैक्स तथा मैक्स-2 की वाइस प्रेसीडेंट मार्केटिंग वैशाली शर्मा ने बताया कि उन्हें बरेली में इनिशिएटिव 'फिल्म फैमिली एंड फन' का जो रिस्पांस मिला है, उससे मैक्स-2 की टीम बहुत खुश है, परिवारों का उत्साह तो बस देखने लायक था। 'फैमिली नंबर-1' की उपाधि जीतने के लिए हर किसी ने भरपूर कोशिश की। फिल्मी साइड तो सभी की होती ही है और इस इनिशिएटिव के जरिए दर्शकों को उसे परफेक्ट करके प्रस्तुत करने का मंच प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चैनल के तौर पर इस बेजोड़ आयोजन के जरिए दर्शकों में बॉलीवुड की आत्मा को उच्च स्थान दिलाने के लिए वे सब प्रेरित करते रहेंगे।
हिंदुस्तान के लीडिंग टेलीविजन नेटवर्क मल्टी स्क्रीन मीडिया (एमएसएम) का दूसरा हिंदी मूवी चैनल मैक्स-2 ग्रेट इंडियन सिनेमा को प्रमोट करता है और देश के डेडिकेटेट मूवी लवर्स को अपील करने वाला है। यह सिर्फ उन दर्शकों तक सीमित रहने वाला नहीं है, जो बीते दिनों की बेहतरीन फिल्मों के दीवाने हैं, बल्कि वह नए व युवा दर्शकों को इस ओर आकर्षित करना व उनमें इन फिल्मों के प्रति उत्सुकता पैदा करना चाहता है। सदाबहार फिल्मों का जादू खत्म नहीं होता, उन्हें जितनी बार देखा जाए, उतनी बार वे नई ही लगती हैं, यही वह विचार है, जिसकी वजह से इस चैनल और कैंपेन ने जन्म लिया-'जब देखो तब नया'।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]