स्वतंत्र आवाज़
word map

'मुस्लिम महिलाएं भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं'

रुमाना सिद्दीक़ी की शाहजहांपुर में महिलाओं साथ बड़ी बैठक

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Tuesday 15 April 2014 11:57:37 AM

romana siddiqui

शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चे की प्रदेश अध्यक्ष रुमाना सिद्दीक़ी ने कल शाहजहांपुर में मुस्लिम महिलाओं की एक बड़ी बैठक कर मुस्लिम समाज में भाजपा के प्रति स्‍थापित गई भ्रांतियों को दूरकर और उसकी नीतियों से प्रेरित करते हुए उनसे अपील की कि वे अपने ‌हितों की हिफाजत और कौम के विकास के लिए भाजपा को चुनें और अपनी संसदीय सीट से भाजपा के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताते हुए केंद्र में स्पष्ट बहुमत की नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि यह समय है, जब मुस्लिम महिलाओं को घर से निकल कर राजनीति में भी अपनी सक्रिय भागीदारी करनी चाहिए और अपने और अपनी पीढ़ी की शिक्षा, सुरक्षा एवं प्रगति के अवसरों को प्राप्त करने के लिए उनके साथ चलें, जो इन्हें प्रदान करने में पूर्ण सक्षम हों और इस मामले में भाजपा से बेहतर और कोई भी दल नहीं है। इस बैठक में भारी संख्या में मुस्लिम और गैरमुस्लिम महिलाओं ने भी भाग लिया।
रुमाना सिद्दीक़ी ने कहा कि आज देश को नरेंद्र भाई मोदी जैसे ही प्रधानमंत्री की ज़रूरत है, आज गुजरात में मुस्लिम समाज खूब तरक्की कर रहा है, वह सुखी है, उन्हें मोदी सरकार बे‌हतर शिक्षा और रोज़गार दे रही है, जबकि हमारे यहां हमारे वोट हांसिल करने के लिए मुसलमानों को भाजपा और नरेंद्र मोदी से डराकर, उन्हें झूंठे लालच देकर बस गुमराह ही किया जा रहा है, ताकि मुसलमान अपनी शिक्षा और आर्थि‌क प्रगति से सदा की तरह दूर रहें और उनका केवल वोटों के लिए ही इस्तेमाल होता रहे, इसलिए मुसलमानों को उनकी तरक्की से दूर बनाए रखने के लिए गैरभाजपाई दलों की साजिशों को समझना होगा। उन्होंने कहा कि देश की मुस्लिम राजनीति में महिलाओं की भागीदारी समाज की प्रगति के लिए बहुत आवश्यक है।
रुमाना सिद्दीक़ी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं और मुस्लिम बालिकाओं एवं उनकी शादियों में केवल धन बांटने से ही उनका विकास नहीं होगा, जबतक कि इसके लिए सामाजिक आर्थि‌क विकास की कोई ठोस नीति नहीं बने। उन्होंने कहा कि जो लोग नरेंद्र मोदी पर इल्जाम लगा रहे हैं, वो गुजरात के मुस्लिम बाहुल्य भुज में जाकर देखें, जहां मुसलमानों के बीच मोदी का काम दिखता है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी की जो लहर चल रही है, उसका मुख्य कारण विकास और भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन है, देश को उनकी सरकार से बहुत आशा है और वह समय आने वाला है, जब देश का मुसलमान खुद नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ में आगे आएगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज की महिलाएं आगे आएं एवं अपने परिवार को नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ भ्रांतियों के प्रति जागरुक करें। उन्होंने मुस्लिम महिलाओं की समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि उनका समाधान उस सरकार में है, जो कि देश को मज़बूती से चला सके और देश के सभी वर्गों को साथ लेकर विकास कर सके, जो भाजपा सरकार ही कर सकती है।
चुनाव आयोग से उन्होंने अनुरोध किया कि वह भाजपा के उत्तर प्रदेश के प्रभारी अमित शाह के प्रचार करने पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाए, क्योंकि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, जो आपत्तिजनक हो। रूमाना सिद्दीक़ी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और उनकी पार्टी की सरकार के वरिष्ठ मंत्री आज़म खान पर उत्तर प्रदेश का सांप्रदायिक वातावरण खराब करने और मुसलमान वोटों के लिए उनकी भड़काऊ बयानबाज़ी को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी निंदा की। उन्होंने कहा कि आज़म खान को तो तुरंत मंत्री पद से हटा देना चाहिए। महिलाओं की बैठक को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य खालिदा बेगम और सरोज गुप्ता ने भी संबोधित किया।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]