स्वतंत्र आवाज़
word map

उत्तराखंड भाजपा ने ऑनलाइन मीडिया संभाला

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Thursday 10 April 2014 04:23:26 PM

online media

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष तीरथ सिंह रावत ने चुनाव प्रचार को गति देते हुए कल भाजपा ‌कार्यालय में उत्‍तराखंड के पाचों लोकसभा क्षेत्रों के सोशल मीडिया पेज का विधिवत् उदघाटन किया। उन्होंने सूचना एवं संवाद टीम की सराहना करते हुये कहा कि इसका काम राज्य में सभी जिलों तक पहुंच गया है, जिसका अच्छा परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।
सूचना
एवं संवाद की ओर से लोकसभा चुनाव की सभी सीटों पर एक संयोजक दिया गया है, जो भाजपा उम्मीदवार की सभी गतिविधियों को सेाशल मीडिया के माध्‍यम से जनता तक पहुंचाएंगे एवं जनता की भावनाओं को भी सेाशल मीडिया पर कमेंट के माध्‍यम से प्रत्‍याशी तक पहुचाएंगे। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के संगठन मंत्री संजय कुमार ने कहा कि अब बुद्धिजीवी वर्ग को प्रिंट मीडिया एवं इलेक्‍ट्रोनिक मीडिया की खबरों को पढ़ने-सुनने की बाध्‍यता नहीं हैं, बल्‍कि वो खुद सेाशल मीडिया के माध्‍यम से खबरों को संचालित कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि यह सेाशल मीडिया का ही असर है कि सारा देश आज मोदीमय हो गया है और अब यह लगने लगा है कि हम प्रदेश की पाचों सीट जीत कर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में उत्तराखंड मजबूत आधार प्रदान करेंगे। इस अवसर पर सूचना एवं संवाद चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक प्रियांक बड़थ्‍वाल, राजीव तलवार, ई रवींद्र, संजीव गुप्‍ता, मंयक कौशल, शेखर वर्मा आदि मौजूद थे। 

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]