स्वतंत्र आवाज़
word map

अखिलेश ने बदायूं, संभल, अमरोहा में मांगे वोट

स्वतंत्र आवाज़ डॉट कॉम

Monday 7 April 2014 06:19:23 PM

akhilesh yadav

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बदायूं, संभल और अमरोहा में चार जनसभाएं कर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा के दुष्प्रचार से गुमराह नहीं होना चाहिए। समाजवादी पार्टी काम में आगे है और इसकी उपलब्धियों के सामने दूसरे राज्य नहीं टिक पा रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी की केंद्र की सरकार में निर्णायक भूमिका में होगी।
अखिलेश यादव ने बदायूं जनपद में कौलिहाई बाजार के मैदान तथा कस्बा विनावर में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के पक्ष में तथा संभल में कस्बा कैला देवी में शफीकुर्रहमान बर्क के पक्ष में ये चुनावी सभाएं कीं। अमरोहा जनपद में उनकी अंतिम सभा आज किसान इंटर कालेज के मैदान बादशाहपुर में हुमेरा अख्तर के लिए मतदाताओं से मतदान की अपील के साथ संपन्न हुई। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी बेईमान हैं, वे विकास के नाम पर आए थे अब सांप्रदायिकता पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि रैलियों में भीड़ पर तो वे हारे ही विकास पर भी हमसे हारे हैं, अब भाजपा को हराकर केंद्र में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाना है। उन्होंने कहा जो टीवी पर दिखते हैं, वे जमीन पर नहीं टिकते हैं, भाजपा के पक्ष में झूंठा प्रचार चल रहा है, जबकि नरेंद्र मोदी की कहीं भी हवा या लहर नहीं है, गुजरात माडल का कहीं पता नहीं, जबकि उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार के लैपटॉप गांव, गली में दिखते हैं, कन्या विद्याधन, एंबूलेंस सेवा, बेकारी भत्ता की हर तरफ चर्चा है। उन्होंने दावा किया कि गांवो में शीघ्र ही 16 घंटे बिजली मिलने लगेगी।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मायावती के मुख्यमंत्रित्वकाल में उत्तर प्रदेश में हालात बहुत खराब थे, बसपा सरकार में जनता का पैसा बर्बाद किया गया, पत्थर की मूर्तियां लगाई गईं, खुद पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी भी मूर्तियां लगवा दीं, समाजवादी पार्टी ने तो राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम किया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की और कहा कि समाजवादी पार्टी काम में आगे है, जबकि भाजपा झूंठे प्रचार में आगे है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अल्पसंख्यकों की लड़ाई नेताजी ही लड़ते रहे हैं। मुजफ्फरनगर कांड के संदर्भ में उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने समाजवादी पार्टी सरकार के राहत कार्यों पर संतोष जताया है और सरकार ने भी कहा है कि जहां जो जरूरत होगी पूरी की जाएगी।

हिन्दी या अंग्रेजी [भाषा बदलने के लिए प्रेस F12]